Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

सोनाली फोगट के हत्या कांड पर गोवा के सीएम प्रमोद सावंत का बड़ा बयान

गोवा में भाजपा नेत्री और टिक टॉक स्टार सोनाली फोगाट(sonali phogat) की हत्या की जाँच सीबीआई को देने की बात चल रही है। सीएम मनोहर लाल ने गोवा के सीएम प्रमोद सावंत से इसको लेकर बात की है। वहीँ गाओ के सीएम प्रमोद सावंत ने इस लो लेकर कहा है कि हमारी पुलिस का काम अच्छा है फिर भी हमे इस केस को सीबीआई जाँच से कोई दिक्कत नहीं है।

- Advertisement -

सोनाली के परिजनों ने की है सीबीआई की मांग !

शनिवार की रात सोनाली के परिजनो ने सीएम मनोहर लाल से मिलकर सीबीआई जाँच की मांग की है। मनोहर लाल ने भी सोनाली के परिजनों को आश्वासन दिया है कि वो इस मामले में गोवा के सीएम प्रमोद सावंत से इस मामले को लेकर बार करेंगे और सीबीआई जाँच का अनुरोध करेंगे।

सोनाली फोगाट की हत्या की CBI जांच करवाने की मामले पर रविवार को गोवा के सीएम प्रमोद सावंत का बयान आया है। सावंत ने कहा कि हरियाणा सीएम ने देर रात उनसे बात करके मामले की दोबारा इन्वेस्टिगेशन कराने का अनुरोध किया है। उन्होंने कहा मामले की जांच सीबीआई को देने में गोवा सरकार को कोई दिक्कत नहीं है।

सीएम प्रमोद सावंत ने बताया कि उनकी बात हरियाणा सीएम से भी हुई है !

गोवा के सीएम प्रमोद सावंत ने बताया कि हरियाणा की सीएम मनोहर लाल ने सोनाली के परीजनों से मुलाकात करने के बाद हमसे फोन पर बात की है। इस बारे में डीजीपी और पुलिस स्टाफ से चर्चा करके अगर जरूरी हुआ तो सीबीआई इनक्वायरी करवाई जाएगी। इस मामले में बहुत गहराई से जांच की जा रही है। ड्रग पैडलर से लेकर होटल मालिक तक सभी की गिरफ्तारी की जा रही है। जो भी इस मामले में शामिल पाया गया, उन्हें सजा दिलाई जाएगी।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें