Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

भाजपा ने कहा कि आम आदमी पार्टी राजनीति के लिए विश्वास मत का दुरुपयोग कर रही है

आम आदमी पार्टी (AAP) राजनीति में लिप्त है और विश्वास मत(confidence motion)के प्रावधानों का दुरुपयोग कर रही है, भारतीय जनता पार्टी के सूत्रों ने सोमवार को कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल आज दिल्ली विधानसभा में विश्वास प्रस्ताव पेश करने के लिए तैयार हैं। यह सत्तारूढ़ आम आदमी पार्टी(AAP) द्वारा आरोपों की पृष्ठभूमि के खिलाफ आता है कि भाजपा दिल्ली में पार्टी की सरकार को गिराने की कोशिश कर रही थी।

- Advertisement -

भाजपा सूत्रों ने कहा, “जब किसी ने सरकार को बहुमत साबित करने के लिए नहीं कहा, तो आप उनका बहुमत क्यों साबित कर रहे हैं? यह स्पष्ट है कि केजरीवाल केवल राजनीति कर रहे हैं और इसके लिए विधायिका के प्रावधानों का दुरुपयोग कर रहे हैं।”

“विश्वास मत विधायिका का एक ऐसा आवश्यक प्रावधान है जो दिखाता है कि सरकार के पास विधानसभा में बहुमत है या नहीं। यह अत्यंत महत्वपूर्ण है जब राजनीतिक अस्थिरता का खतरा होता है। यह विपक्ष के इशारे पर नहीं हो रहा है बल्कि हो रहा है। सरकार के इशारे पर, “भगवा पार्टी ने आरोप लगाया।
भाजपा आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय ने आप सरकार पर हमला बोला और विश्वास प्रस्ताव को ‘शराब आबकारी और शिक्षा घोटालों से ध्यान भटकाने की हताश चाल’ करार दिया।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें