Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

Telangana: केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण का काफिला रोका गया, गुस्से में भाजपा कार्यकर्ता

लखनऊ डेस्क

- Advertisement -

केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण (Union Finance Minister Nirmala Sitharaman) तेलंगाना (Telangana) दौरे पर हैं। उनकी यात्रा के दौरान शुक्रवार को कांग्रेस (Congress) और भारतीय जनता पार्टी (BJP) के कार्यकर्ताओं आपस में भिड़ गए। इस दौरान पुलिस ने बिगड़ती स्थिति को काबू करने की कोशिश की।

खबर है कि केंद्रीय मंत्री भाजपा की लोकसभा प्रवास योजना के तहत जहीराबाद (Zaheerabad) क्षेत्र का दौरा कर रही हैं। शुक्रवार को कामारेड्डी जिले में जाने वाली थीं। शुक्रवार को जब यूथ कांग्रेस समेत कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने सीतारमण के काफिले को रोकने की कोशिश की। इसी बीच भाजपा कार्यकर्ता भी वहां सक्रिय हो गए और दोनों समूहों में बहस शुरू हो गई। खबर है कि दोनों पार्टी के कार्यकर्ताओं के बीच हुई कहासुनी के दौरान वह जहीराबाद में दौरा पूरा करने के बाद वह बांसवाड़ा जा रही थीं।

बता दें सीतारमण ने गुरुवार को मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव (Chief Minister K Chandrashekhar Rao) की नेतृत्व वाली तेलंगाना की तेलंगाना राष्ट्र समिति (TRS) सरकार को बढ़ते कथित कर्ज, कृषि संकट औ अन्य मुद्दों को लेकर निशाना बनाया। खास बात है राज्य में साल 2023 में विधानसभा चुनाव होने हैं। इसे लेकर भाजपा पहले ही काफी सक्रिय नजर आ रही है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें