Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

स्वतंत्रता दिवस की तैयारियां तेज़, लखनऊ पुलिस सुरक्षा को लेकर अलर्ट

लखनऊ

- Advertisement -

स्वतंत्रता दिवस से पहले राजधानी लखनऊ में सुरक्षा को लेकर पुलिस पूरी तरह मुस्तैद दिख रही है और इसकी तैयारियों में जुट गयी है। पुलिस टीम जगह – जगह सड़कों पर निकल कर सघन चेकिंग अभियान चला रही है और सुरक्षा का जायज़ा ले रही है। मंगलवार को भी लखनऊ पुलिस ने चेकिंग अभियान चलाया, जिसमें उन्होंने लखनऊ मेट्रो के हजरतगंज स्टेशन की सुरक्षा की जांच की। पुलिस टीम के साथ इस मौके पर डॉग स्कॉड की टीम भी मौजूद थी। इस दौरान स्टेशन प्लेटफॉर्म पर बैठे यात्रियों के सामान, बुकिंग हॉल, स्टेशन परिसर की अच्छी तरह से तलाशी ली गयी।

फोटो : इंटरनेट

सहारागंज मॉल की भी चेकिंग हुई

लखनऊ पुलिस ने मेट्रो के साथ- साथ हज़रतगंज स्तिथ सहारागंज मॉल की भी चेकिंग की। चेकिंग के दौरान मॉल की पूरी सुरक्षा की जांच की गयी और वहीँ घूम रहे संदिग्ध लोगों से पूछताछ की गयी और उनके आईडी कार्ड्स भी देखे गए। यहाँ लगे सभी सीसीटीवी कैमरों की भी जाँच की गयी। पार्किंग में खड़े वाहनों को भी चेक किया गया साथ ही यह भी सुनिश्चित किया गया कि कोई वहां ज्यादा दिन से तो नहीं खड़ा है।

फोटो : इंटरनेट

हजरतगंज एडीसीपी चिरंजीव नाथ सिन्हा ने कहा “यह चेकिंग सुरक्षा के मद्देनजर की गयी है और आने वाले दिनों में प्रायः ऐसे चेकिंग अभियान चलते रहेंगे।“

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें