Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

Lucknow: हजरतगंज स्थित होटल लेवाना में लगी भीषण आग, 7 घायल, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

लखनऊ डेस्क

- Advertisement -

उत्तर प्रदेश (UP) की राजधानी लखनऊ (Lucknow) के एक होटल में आग लगने से हड़कंप मच गया है। शहर के पॉश इलाके हजरतगंज (Hazratganj) स्थित होटल लेवाना (Hotel Levana) में सोमवार सुबह आग (Fire) लग गई। जब आग लगी, तब होटल के अंदर कई गेस्ट मौजूद थे। उन्हें बाहर निकाला जा रहा है। मौके पर दमकल और प्रशासन के आला अधिकारी पहुंच गए हैं। पुलिस की मदद से लोगों को होटल से बाहर निकाला जा रहा है। आग लगने की वजह अभी तक सामने नहीं आई है, लेकिन होटल के अंदर धुएं का गुबार है। कमरों में फंसे लोगों को निकालने के लिए दमकल विभाग की टीम मशक्कत कर रही है। यहां तक की खिड़की तोड़ी जा रही हैं। कुछ लोगों के घायल होने की भी खबर है, लेकिन इसकी पुष्टि अभी तक नहीं हुई है। मौके पर दमकल विभाग की आधा दर्जन से अधिक गाड़ियां मौजूद हैं। इसके अलावा लखनऊ पुलिस के आला अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए हैं।

बताया जा रहा है कि आग आज सुबह करीब 6 बजे लगी। देखते ही देखते आग ने विकराल रूप ले लिया और कमरों में धुएं का गुबार हो गया। लोगों के दम घुटने लगे। मौके पर पहुंची दमकल विभाग की टीम को सबसे बड़ी दिक्कत कमरों से लोगों को बाहर निकालने में आ रही है। आग की वजह से होटल के सभी कमरे में धुआं भरा हुआ है। इस वजह से दमकल विभाग की टीम होटल की खिड़कियों को तोड़कर लोगों को बाहर निकाल रही है।

मौके पर मौजूद अधिकारियों का कहना है कि हमने अभी तक कई लोगों को बाहर निकाल लिया है और जो लोग फंसे हैं, उनको बाहर निकालने की कोशिश जारी है। घटना में दो लोगों की जान चली गई है। लेवाना होटल में लगी आग में कर्मचारियों और मेहमानों समेत सात लोग झुलस गए हैं। हालांकि अभी तक आग लगने के कारणों का पता नहीं चल पाया है। मौके पर एंबुलेंस की व्यवस्था की गई है और होटल के आसपास के अस्पतालों को अलर्ट कर दिया गया है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें