Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

Lucknow: अग्रवाल बंधु को हिरासत में लेकर की गई पूछताछ, NOC अधिकारियों पर गिरेगी गाज

लखनऊ डेस्क

- Advertisement -

राजधानी लखनऊ (Lucknow) के लेवाना होटल अग्निकांड (Hotel Levena Fire Accident) ने प्रशासन की आंखें खोल दी हैं। चार सितारा होटल लेवाना सुइट्स में लगी आग मामले में योगी सरकार सख्त हो गई है। 5 सितंबर को होटल में लगी इस खौफनाक आग ने चार लोगों की जान ले ली। ऐसे में प्रशासन की तरफ से जब जांच हुई तो मालूम हुआ कि होटल का निर्माण बिना नक्शे के किया गया है। इसलिए होटल को अवैध मानते हुए यहां बुलडोजर चलाया जाएगा। इसी के साथ, होटल के 2 मालिक और एक मैनेजर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। तीनों का मेडिकल कराने के बाद उन्हें कोर्ट में पेश किया जाएगा।

बताया जा रहा है कि आवासीय भूखंड पर बिना नक्शा पास कराए इस आलिशान होटल को बनाया गया था। इतना ही नहीं, लखनऊ डेवलपमेंट अथॉरिटी (LDA) ने मई और अगस्त में होटल को नोटिस भी भेजी थी। लेकिन, उनका कोई जवाब नहीं दिया गया। अब अग्निकांड की खबर मिलने पर होटल के मालिक अग्रवाल बंधु राहुल और रोहित अग्रवाल को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई।

अब माना जा रहा है कि जल्द ही होटल पर बुलडोजर की कार्रवाई की जाएगी। कमिश्नर रोशन जैकब (Commissioner Roshan Jacob) के आदेश के अनुसार, यह होटल बिना नक्‍शा पास कराए बनाया गया था और करीब 10 साल से ऐसे ही चल रहा था। 2 बार नोटिस भेजे जाने के बावजूद भी होटल की तरफ से कोई खास जवाब नहीं मिला।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें