Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

सोनाली फोगाट की बेटी यशोधरा ने PM मोदी को लिखा पत्र, मांगी सुरक्षा

लखनऊ डेस्क

- Advertisement -

टिक-टॉक स्टार और भाजपा नेता सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) का बीते अगस्त महीने में निधन हो गया। शुरुआती जांच में सामने आया था कि सोनाली फोगाट का निधन हार्ट अटैक के चलते हुआ, लेकिन पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में आई गंभीर चोट की बात और परिवार के दबाव के बाद पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज किया। सोनाली फोगाट हत्याकांड में अभी तक 5 लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है। जिनमें सोनाली का पीए सुधीर सांगवान (PA Sudhir Sangwan) और दोस्त सुखविंदर (Sukhwinder) भी शामिल है।

Sonali Phogat

वहीं अब सोनाली फोगाट की हत्या के मामले में चल रही जांच से उनका परिवार और बेटी यशोधरा (Yashodhara Phogat) खुश नहीं हैं। यशोधरा ने अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) को चिट्ठी लिखकर मां के लिए न्याय मांगा है। इसके साथ ही उन्होंने मां की हत्या की सीबीआई जांच करवाने की मांग की है। इसके साथ ही परिवार ने यशोधरा के लिए पुलिस सुरक्षा की मांग की है।

बता दें सोनाली के जाने के बाद उनकी सारी संपत्ति की वारिस बेटी यशोधरा है। ऐसे में परिवार का कहना है कि यशोधरा की जान के लिए खतरा है। यशोधरा ने चिट्ठी में लिखा-‘मैं सोनाली फोगाट की बेटी यशोधरा फोगाट सरकार से अपील करती हूं कि इस केस की जांच गोवा पुलिस से लेकर सीबीआई को सौंप दी जाए।’

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें