Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

पोन्नियिन सेलवन का ट्रेलर हुआ रिलीज, जबरदस्त ग्राफ़िक्स और ऐश्वर्या राय पर टिकीं सबकी आंखें, यहां देखिए ट्रेलर

लखनऊ डेस्क

- Advertisement -

मणिरत्नम (Mani Ratnam) की पोन्नियिन सेलवन (Ponniyin Selvan) का ट्रेलर फाइनली रिलीज हो गया है। ट्रेलर से पहले हाल ही में फिल्म का टीजर और गाने रिलीज किए गए थे जिसे लोगों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। इसी के बाद से मेकर्स को उम्मीद थी कि लोगों को फिल्म का ट्रेलर भी काफी पसंद आएगा। ऐसा ही हो रहा है कुछ ही मिनटों में पोन्नियिन सेलवन (PS-1) के ट्रेलर को दर्शकों ने खूब सराहा है। देखते ही देखते फिल्म का ट्रेलर वायरल हो गया है। ऐतिहासिक थीम पर बने पोन्नियिन सेलवन के ट्रेलर में जबरदस्त ग्राफिक्स का उपयोग किया गया है। फिल्म में नंदिनी के रूप में ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan), आदित्य करिकालन के रूप में विक्रम (Vikram), वंथियाथेवन के रूप में कार्थी (Karthi), कुंडवई के रूप में त्रिशा (Trisha) और अरुणमोझी वर्मन के रूप में जयम रवि (Jayam Ravi) नजर आ रहे हैं। इस फिल्म को एआर रहमान (AR Rahman) ने अपना संगीत दिया है।

बता दें भारतीय फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गज निर्देशक मणि रत्नम की मैग्नम ऑपस फिल्म पोन्नियिन सेलवन का इंतजार दर्शक लंबे समय से कर रहे हैं। अब फिल्म का ट्रैलर देखने के बाद फैंस की सांसे थम गई हैं। पोन्नियिन सेलवन की कहानी कल्कि कृष्णमूर्ति (Kalki Krishnamurthy) के इसी नाम के उपन्यास पर आधारित है। फिल्म चोल वंश के राजराजा चोल प्रथम के जीवन के बारे में बताएगी।

आपको बताते चलें कि यह पीरियड फिल्म इस साल 30 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। यह हिंदी, तेलुगू, तमिल, कन्नड़ और मलयालम सहित कई भाषाओं में रिलीज होगी। फिल्म का निर्माण मद्रास टॉकीज और लाइका प्रोडक्शंस के बैनर तले किया गया। इसको दो भागों में बनाए जाने की योजना है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें