Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

रॉबर्ट वाड्रा को “भारत जोड़ो” वाले पोस्टरों में दिखाने पर बीजेपी का कांग्रेस पर कटाक्ष

कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी के दामाद रॉबर्ट वाड्रा ने बुधवार से अपनी महत्वाकांक्षी भारत जोड़ो यात्रा शुरू करने के दौरान गांधी परिवार के साथ एक पोस्टर की तस्वीरें साझा की हैं। इस पर बीजेपी ने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि भारत जोड़ो यात्रा असल में ‘परिवार जोड़ो’ है। रॉबर्ट वाड्रा ने भारतीय ध्वज के साथ एक ट्वीट में कहा,”भारत जोड़ो,” ट्वीट में सोनिया गांधी और राहुल गांधी के साथ-साथ रॉबर्ट वाड्रा और उनकी पत्नी प्रियंका गांधी वाड्रा, जो पार्टी की महासचिव हैं, के पोस्टर चिपकाते हुए कांग्रेस कार्यकर्ताओं की तस्वीरें भी हैं।

- Advertisement -

पोस्टरों को लेकर कांग्रेस पर कटाक्ष करते हुए, भाजपा नेता शहजाद पूनावाला ने ट्वीट किया, “कांग्रेस का भारत जोड़ो वास्तव में केवल परिवार जोड़ो और भ्रस्टाचार जोड़ो है यदि आपको कोई संदेह है तो आप यहां जाएं।”

 

इस साल जून में रॉबर्ट वाड्रा ने संकेत दिया था कि वह राजनीति में आने पर विचार कर रहे हैं। उनकी यह प्रतिक्रिया प्रवर्तन निदेशालय द्वारा नेशनल हेराल्ड घोटाला मामले में सोनिया गांधी से पूछताछ के बाद आई है। रॉबर्ट वाड्रा ने कहा था, “इस देश में बदलाव की जरूरत है. अगर लोगों को लगता है कि मैं देश में जरूरी बदलाव ला सकता हूं, तो मैं राजनीति में आ जाऊंगा.”

 

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें