Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

पत्नी शिखा का कहना है कि राजू श्रीवास्तव की हालत स्थिर, अभी भी वेंटिलेटर पर है

राजू श्रीवास्तव(Raju Srivastava) का दिल्ली के एम्स में इलाज चल रहा है। वर्कआउट के दौरान कार्डियक अरेस्ट आने के बाद उन्हें 10 अगस्त को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। कॉमेडियन(Raju Srivastava) 15 दिनों तक वेंटिलेटर सपोर्ट पर थे, जिसके बाद उन्हें होश आया। बाद में, 1 सितंबर को, जब उन्हें 100 डिग्री तक बुखार आया, तो उन्हें फिर से वेंटिलेटर सपोर्ट पर रखा गया। अब, उनकी पत्नी शिखा श्रीवास्तव ने अपना नवीनतम स्वास्थ्य अपडेट साझा किया है। उन्होंने कहा कि कॉमेडियन की हालत स्थिर है और उन्होंने सभी से उनके शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करने को भी कहा।

- Advertisement -

राजू श्रीवास्तव अभी भी वेंटिलेटर सपोर्ट पर हैं लेकिन उनकी हालत पहले से बेहतर है। पत्नी शिखा श्रीवास्तव ने कहा, “मैं केवल इतना कह सकती हूं कि उनकी हालत स्थिर है और वह अभी भी वेंटिलेटर पर हैं। मेडिकल टीम अपना सर्वश्रेष्ठ कर रही है और हम सभी आपकी प्रार्थना चाहते हैं, ताकि वह ठीक हो जाएं और हमारे साथ वापस।”

दोस्तों ने की राजू श्रीवास्तव के लिए प्रार्थना

राजू श्रीवास्तव(Raju Srivastava) की तबीयत खराब होने के बीच, मुख्य सलाहकार अजीत सक्सेना ने पनकी मंदिर में भगवान हनुमान के दर्शन किए और उनके शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना की। उनके साथ राजू के कुछ करीबी दोस्त भी शामिल हुए थे। राजू के बेस्ट फ्रेंड संजय कपूर भी वहां मौजूद थे। इस बीच कॉमेडियन के बहनोई ने कहा कि उनकी सेहत में सुधार है, हालांकि उन्हें वेंटिलेटर सपोर्ट से हटना होगा। राजू श्रीवास्तव के मुख्य सलाहकार अजीत सक्सेना ने खुलासा किया कि कॉमेडियन के स्वास्थ्य में थोड़ा सुधार हुआ है। राजू के हाथों और पैरों में कुछ हलचल हुई है, और उसने अपनी पत्नी शिखा श्रीवास्तव से भी बातचीत की। अजीत ने साझा किया कि ऐसा लगता है कि राजू जल्द से जल्द बेहतर होने का प्रयास कर रहा है। अजीत सक्सेना ने यह भी कहा कि राज्यसभा के पूर्व सदस्य विनय कटियार ने भी राजू श्रीवास्तव के स्वास्थ्य के बारे में एक अपडेट साझा किया। कटियार के मुताबिक राजू श्रीवास्तव की सेहत में लगातार सुधार हो रहा है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें