Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

The Kapil Sharma Show के नए सीजन में नहीं होंगे चंदन प्रभाकर, बताई वजह

The Kapil Sharma Show का नया सीज़न 10 सितंबर, 2022 को शुरू होने के लिए बिल्कुल तैयार है। TKSS के लिए, कपिल शर्मा ने एक नया रूप चुना है और उनके सेलिब्रिटी दोस्त इसे पसंद कर रहे हैं। इस सीजन में, कपिल की टीम में कुछ नए सदस्यों को जोड़ा गया है क्योंकि कृष्णा अभिषेक और कुछ अन्य लोग TKSS का हिस्सा नहीं हैं। इससे पहले, कृष्णा ने पुष्टि की थी कि वह The Kapil Sharma Show का नया सीजन नहीं करेंगे। अब, चंदन प्रभाकर ने पुष्टि की है कि वह TKSS के नए सीज़न का हिस्सा नहीं हैं। पिंकविला के साथ एक साक्षात्कार में, चंदन ने कहा कि वह द कपिल शर्मा शो का नया सीजन नहीं कर रहे हैं। उन्होंने कहा, “हां, मैं द कपिल शर्मा शो के इस सीजन का हिस्सा नहीं बनूंगा और इसकी कोई खास वजह नहीं है। मैं सिर्फ एक ब्रेक लेना चाहता था।”

- Advertisement -

इससे पहले, कृष्णा ने ‘समझौते के मुद्दों’ का हवाला दिया था क्योंकि वह शो नहीं कर रहे थे। हालांकि, उन्होंने हाल ही में शो में अपनी वापसी के संकेत दिए थे। टीकेएसएस से बाहर निकलने के विवाद पर प्रतिक्रिया देते हुए, कृष्णा ने कहा, “कुछ नहीं, हम दोनों आज रात ऑस्ट्रेलिया के लिए एक साथ जा रहे हैं। पता नहीं ये अफवाहें मेरे और कपिल के बारे में क्या हैं। कोई समस्या नहीं है। मैं उससे प्यार करता हूं, वह मुझसे प्यार करता है यह मेरा भी शो है और मैं फिर से वापस आऊंगा।”

कौन कौन होगा The Kapil Sharma Show के इस सीजन में ?

The Kapil Sharma Show के नए सीज़न में कपिल, अर्चना पूरन सिंह, सुमोना चक्रवर्ती, कीकू शारदा, सृष्टि रोडे और अन्य शामिल हैं। अक्षय कुमार पहले ही टीकेएसएस के लिए एक विशेष एपिसोड की शूटिंग कर चुके हैं। अभिनेता शो में कटपुतली की स्टार कास्ट के साथ नजर आएंगे। द कपिल शर्मा शो में अक्षय रकुल प्रीत सिंह, सरगुन मेहता और चंद्रचूर सिंह के साथ नजर आएंगे।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें