Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

कमाल आर खान 9 दिनों के बाद जेल से आए बाहर, जानिए क्या कहा कोर्ट ने?

बॉलीवुड अभिनेता कमाल आर खान(Kamaal R Khan) उर्फ ​​KRK 9 दिनों के बाद जेल से बाहर आ गए हैं। उन्हें अभिनेता ऋषि कपूर और इरफान के बारे में 2020 से अपमानजनक ट्वीट के लिए गिरफ्तार किया गया था। KRK के ट्वीट ऋषि कपूर और इरफान के निधन के बाद आए, और खराब स्वाद में थे।
KRK को ट्वीट मामले में बुधवार को महाराष्ट्र के बोरीवली में एक मजिस्ट्रेट अदालत ने जमानत दे दी। उसे मलाड पुलिस ने 29 अगस्त को गिरफ्तार किया था। उसकी रिहाई की प्रक्रिया आज मुंबई के ठाणे पुलिस स्टेशन में हुई।

- Advertisement -

30 अगस्त को KRK की गिरफ्तारी के बाद खूब ड्रामा हुआ। एक हफ्ते के भीतर दूसरी बार Kamaal R Khan को गिरफ्तार किया गया। 5 सितंबर को, उन्हें 2021 से छेड़छाड़ के एक मामले में गिरफ्तार किया गया था, जिसे वर्सोवा पुलिस स्टेशन में दर्ज किया गया था। एक फिटनेस ट्रेनर ने केस दर्ज कराया था, जिसके लिए उसे 4 सितंबर को कोर्ट में पेश किया गया था।

Kamaal R Khan को जमानत देते हुए कोर्ट ने क्या कहा ?

बोरीवली मजिस्ट्रेट ने 6 सितंबर को जमानत देते हुए कहा “मैंने सोच-समझकर प्रतिद्वंद्वी लिखित और मौखिक आधार पर विचार किया है। दरअसल, आरोपित द्वारा किए गए कथित ट्वीट के आधार पर दर्ज किया गया अपराध वर्ष 2020 का है। अभियोजन पक्ष किसी भी घटना के साथ नहीं आया, जो आरोपी द्वारा किए गए कथित ट्वीट के परिणामस्वरूप हुई। वर्तमान अपराध में बड़े अपराध के लिए अधिकतम सजा कम से कम है या जिसे 7 साल तक बढ़ाया जा सकता है। इसलिए, इस तरह के मामलों में जमानत देने की वर्तमान प्रवृत्ति को देखते हुए, निश्चित रूप से आरोपी कुछ शर्तों पर जमानत पर रिहा होने का पात्र है, ” मजिस्ट्रेट ने उनसे यह भी कहा है कि “अभियोजन साक्ष्य के साथ छेड़छाड़ न करें या गवाहों से संपर्क न करें, आरोपी अदालत की अनुमति के बिना मुंबई शहर नहीं छोड़ेंगे।”

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें