Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

मुंबई के एक रेस्टोरेंट में क्रिकेटर शुभमन गिल के साथ नज़र आयी सारा अली खान,फैंस ने कमेंट किए

सारा अली खान(Sara Ali Khan) को क्रिकेटर शुभमन गिल(Shubman Gill) के साथ डेट पर मुंबई के एक रेस्तरां में देखा गया। जबकि पहले अफवाहें थीं कि शुभमन सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर को डेट कर रहे हैं, ऐसा लग रहा है कि यह पूरी तरह से एक अलग सारा है। मुंबई के एक रेस्टोरेंट में दोनों की डाइनिंग की तस्वीरों और वीडियो पर फैंस ने कमेंट किए हैं।

- Advertisement -

सारा अली खान(Sara Ali Khan) और शुभमन गिल(Shubman Gill) के फैंस ने ट्विटर पर दी प्रतिकिरिया

ट्विटर बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान(Sara Ali Khan) और भारतीय क्रिकेटर शुभमन गिल(Shubman Gill) की डेट की तस्वीरों और वीडियो से भरा पड़ा है। दोनों मुंबई के एक रेस्टोरेंट में डेट पर गए थे। इस खुलासे से फैंस हैरान रह गए। जहां एक ने उन्हें सबसे अच्छा दोस्त कहा, वहीं अन्य इस बात में व्यस्त थे कि शुभमन सारा अली खान को डेट कर रहे हैं न कि सारा तेंदुलकर को।

सारा अली खान(Sara Ali Khan) सैफ अली खान और अमृता सिंह की बड़ी बेटी हैं। पहले उनके कार्तिक आर्यन को डेट करने की अफवाह थी, लेकिन अब दोनों अलग हो गए हैं। शुभमन गिल(Shubman Gill) की बात करें तो वह भारतीय क्रिकेट टीम के लिए खेलते हैं। युवा क्रिकेटर को 3 साल की उम्र से ही क्रिकेट का शौक था। उन्होंने फरवरी 2017 में अपने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट करियर की शुरुआत की।

रिपोर्ट-मानवेन्द्र सिंह

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें