Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

UP: समाजवादी पार्टी ने जारी किया नया पोस्टर, लिखा- ‘यूपी + बिहार = गयी मोदी सरकार’

लखनऊ डेस्क

- Advertisement -

बिहार (Bihar) के सीएम नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) का विपक्ष को एकजुट करने का अभियान अपनी मंजिल की ओर खिसकता दिख रहा है। दरअसल यूपी (UP) में शनिवार को एक ऐसी तस्वीर सामने आई जो इस बात पर मुहर भी लगा रही है। समाजवादी पार्टी ने नीतीश कुमार और अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) के साथ का एक पोस्टर जारी किया है। समाजवादी पार्टी कार्यालय पर के बाहर लगाए गए इस पोस्टर में लिखा हुआ है- यूपी+बिहार=गयी मोदी सरकार

https://twitter.com/IPSinghSp/status/1568464332379557888

इस पोस्टर से साफ जाहिर हो रहा है कि समाजवादी पार्टी ने 2024 के लोकसभा चुनाव को लेकर बीजेपी (BJP) के खिलाफ बिगुल फूंक दिया है। यह पोस्टर समाजवादी पार्टी के नेता आईपी सिंह (IP Singh) की तरफ से लगाया गया है। सीएम नीतीश कुमार पिछले दिनों विपक्षी दल के नेताओं से मुलाकात के लिए दिल्ली (Delhi) में थे। इस दौरान 6 सितंबर को उन्होंने गुड़गांव के मेदांता हॉस्पिटल में भर्ती समाजवादी पार्टी के संयोजक मुलायम सिंह यादव (Mulayam Singh Yadav) और सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव से मुलाकात की।

बता दें नीतीश कुमार (Nitish Kumar) ने 7 सितंबर को विपक्षी दलों से बीजेपी के खिलाफ एकजुट होने की अपील की थी। उन्होंने कहा था कि यह मुख्य मोर्चा होगा न कि तीसरा मोर्चा। उन्होंने मीडिया से विपक्षी दलों की मुलाकात पर कहा था कि बातचीत विस्तृत और सकारात्मक रही। उन्होंने कहा था कि अगर सभी गैर-भाजपाई दल एक साथ आते हैं, तो 2024 के लोकसभा चुनाव के लिए एक ऐसा माहौल बनेगा, जिसके बाद चीजें एकतरफा नहीं रहेंगी। मेरी विपक्षी दल के नेताओं के साथ सकारात्मक चर्चा हुई। वह बोले- जब भी कोई कहता है कि तीसरा मोर्चा बनाने की जरूरत है, तो मैं हमेशा कहता हूं कि चलो मुख्य मोर्चा बनाते हैं।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें