Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

आप का कहना पुलिस ने उसके अहमदाबाद कार्यालय पर छापा मारा, अरविंद केजरीवाल ने कहा ‘भाजपा हमारी लोकप्रियता से असुरक्षित’

आम आदमी पार्टी (AAP) द्वारा अहमदाबाद कार्यालय पर पुलिस छापे का दावा करने के बाद, पार्टी प्रमुख अरविंद केजरीवाल(Arvind Kejriwal) ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) गुजरात में अपनी पार्टी की लोकप्रियता को लेकर असुरक्षित है। गुजरात के दो दिवसीय दौरे पर आए केजरीवाल ने आप नेता इसुदान गढ़वी के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए कहा, ‘भाजपा गुजरात के लोगों से मिल रहे अपार समर्थन से बुरी तरह हिल गई है। गुजरात में आप के पक्ष में आंधी चल रही है. दिल्ली के बाद अब गुजरात में भी छापेमारी शुरू हो गई है. दिल्ली में कुछ नहीं मिला, गुजरात में भी कुछ नहीं मिला।

- Advertisement -

 

गुजरात के आप नेता इसुदान गढ़वी ने पहले ट्विटर पर दावा किया था कि गुजरात पुलिस ने पार्टी प्रमुख अरविंद केजरीवाल) के राज्य में पैर रखने के बाद दो घंटे तक पार्टी के अहमदाबाद कार्यालय पर छापा मारा। केजरीवाल के अहमदाबाद पहुंचते ही गुजरात पुलिस ने आम आदमी पार्टी के अहमदाबाद कार्यालय पर छापा मारा। दो घंटे तक तलाशी ली। कुछ नहीं मिला। कहा कि वे फिर आएंगे, ”

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने भी ट्विटर का सहारा लिया और लिखा, “जैसे-जैसे गुजरात चुनाव नजदीक आ रहे हैं, भाजपा का डर बढ़ता जा रहा है। गुजरात चुनाव में बीजेपी का एकमात्र लक्ष्य अरविंद केजरीवाल(Arvind Kejriwal) जी और आम आदमी पार्टी को किसी भी तरह से रोकना है।

Report:Manvendra singh

 

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें