Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

गुजरात में ऑटो चालक के घर खाना खाने के बाद केजरीवाल ने ऑटो चालक को किया दिल्ली आमंत्रित

गुजरात:दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल(Arvind Kejriwal), जिन्होंने अहमदाबाद में एक ऑटो-रिक्शा चालक(auto driver) के घर पर रात का खाना खाया। उन्होंने अब उन्हें राष्ट्रीय राजधानी आने के लिए आमंत्रित किया है। केजरीवाल, AAP के कुछ नेताओं के साथ, ऑटो-रिक्शा चालक विक्रम दंतानी के घर अपने तिपहिया वाहन से गए। शहर के घाटलोदिया इलाके के रहने वाले विक्रम ने केजरीवाल(Arvind Kejriwal) से अपने घर पर डिनर करने की गुजारिश की थी। रात के खाने के बाद आम आदमी पार्टी प्रमुख ने कहा, “बातचीत के दौरान, मैंने ऑटो चालक के घर पर रात का खाना खाने का निमंत्रण स्वीकार कर लिया। मैं उनके परिवार से भी मिला और घर जैसा खाना चखा। मैंने उनके पूरे परिवार को दिल्ली में आमंत्रित किया है क्योंकि उनकी पत्नी यहां से हैं।”

- Advertisement -

अंडरटेकिंग पर हस्ताक्षर करने के बाद रिक्शा को आप नेता के साथ आगे बढ़ने की अनुमति दी गई

हालांकि, ड्राइवर के घर जाने से पहले, दिल्ली के सीएम(Arvind Kejriwal) सोमवार की रात सुरक्षा प्रोटोकॉल को लेकर अपने होटल के बाहर पुलिस अधिकारियों के साथ गरमागरम बहस में पड़ गए। दिल्ली के सीएम को रास्ते में रोक दिया गया, जब वह सुरक्षा कारणों का हवाला देते हुए विक्रम दंतानी के घर जा रहे थे। संयुक्त पुलिस आयुक्त आर.वी. असारी ने बताया कि केजरीवाल(Arvind Kejriwal) द्वारा एक अंडरटेकिंग पर हस्ताक्षर करने के बाद रिक्शा को आप नेता के साथ आगे बढ़ने की अनुमति दी गई थी, जिसमें कहा गया था कि वह अपनी सुरक्षा के लिए खुद जिम्मेदार है।

ऑटो चालक की पत्नी निशा ने बताया, “अरविंद केजरीवाल ने हमें रात के खाने पर दिल्ली बुलाया है और हम जरूर जाएंगे।” यह पूछे जाने पर कि क्या वह दिल्ली के सीएम को खाना परोसते समय घबराई हुई थीं, उन्होंने कहा, “मैं बिल्कुल भी नर्वस नहीं थी और मैंने उनके लिए वही खाना बनाया था जो मैं रोजाना बनाती हूं।”

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें