Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

सुकेश चंद्रशेखर मामले में जैकलीन फर्नांडिस से आज होगी पूछताछ, जारी हुआ तीसरा समन

आज जैकलीन फर्नांडिस(Jacqueline Fernandes) को आर्थिक अपराध शाखा ने पूछताछ के लिए बुलाया है। जैकलीन से यह पूछताछ सुकेश चंद्रशेखर(Sukesh Chandrashekhar) से जुड़े 200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े मामले में की जा रही है।

- Advertisement -

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस(Jacqueline Fernandes) से आज दिल्ली की आर्थिक अपराध शाखा पूछताछ करेगी दरअसल सुकेश चंद्रशेखर(Sukesh Chandrashekhar) से जुड़े 200 करोड़ रुपये के मामले में पूछताछ की जा रही है। सोमवार को आर्थिक अपराध शाखा ने जैकलीन को जांच में शामिल होने के लिए समन भेजा था। इस समऩ में जैकलीन को बुधवार को शामिल होने के लिए कहा गया था।

Jacqueline Fernandes से 12 सितंबर को होनी थी पूछताछ

बता दें कि जैकलीन को पूछताछ के लिए सोमवार को बुलाया गया था लेकिन किन्हीं कारणों के चलते इस पूछताछ को टाल दिया गया। दरअसल जैकलीन फर्नांडिस ने दिल्ली पुलिस को एक ई-मेल लिखा था जिसमें उन्होंने पूछताछ टालने के लिए अनुरोध किय़ा था। इस अनुरोध को दिल्ली पुलिस ने स्वाकार किया और पूछताछ को 12 सितंबर की जगह 14 सितंबर को रखा गया। इससे पहले भी दिल्ली पुलिस के दवारा जैकलीन को 2 समन भेजे जा चुके थे लेकिन तब जैकलीन ने उपस्थित होने मे असमर्थता दिखाई थी। लेकिन इस तीसरे समन पर उन्होंने कोई असमर्थता व्यक्त नहीं की है।

Report:Manvendra singh

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें