Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

200 करोड़ रुपये के घोटाले में दिल्ली पुलिस जैकलीन के बाद अब नोरा फतेही से करेगी पूछताछ

दिल्ली:जैकलीन फर्नांडीज(Jacqueline Fernandez) के बाद बॉलीवुड अदाकारा नोरा फतेही(Nora Fatehi) को दिल्ली पुलिस ने ठग सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े रंगदारी मामले में आर्थिक अपराध शाखा के समक्ष आज (गुरुवार) पेश होने के लिए तलब किया है। बुधवार को दिल्ली पुलिस ने पिंकी ईरानी से भी पूछताछ की थी, जिन्हें कथित तौर पर जैकलीन को ठग सुकेश से मिलवाने के लिए करोड़ों रुपये दिए गए थे।

- Advertisement -

पहले दौर की पूछताछ के दौरान, अधिकारियों ने जैकलीन(Jacqueline Fernandez) और पिंकी ईरानी के जवाबों में विसंगतियां पाईं और उनसे फिर से पूछताछ करने की संभावना है। पिंकी ईरानी को भी गुरुवार को दिल्ली पुलिस के सामने पेश होने को कहा गया है। हालांकि दिल्ली पुलिस ने कहा कि नोरा फतेही(Nora Fatehi) का जैकलीन(Jacqueline Fernandez) से कोई सीधा संबंध नहीं है लेकिन पिंकी ईरानी के साथ पूछताछ के लिए बुलाया गया है।

Nora Fatehi कैसे जुडी है इस मामले से ?

पुलिस के अनुसार, नोरा फतेही(Nora Fatehi) को अपराध की आय से चोर से उपहार मिले। वह चेन्नई में एक कार्यक्रम का भी हिस्सा थीं, जिसके एक अपराध सिंडिकेट से संबंध थे। इससे पहले, पुलिस ने कहा था कि कुछ सवाल हैं जिनका जवाब देने की जरूरत है और साजिश में शामिल लोगों और लिंक का पता लगाने के लिए जांच की जा रही है। पुलिस के अनुसार, नोरा फतेही(Nora Fatehi) ने दावा किया कि उन्हें इस बात का अंदाजा नहीं था कि चेन्नई के जिस कार्यक्रम में उन्हें बुलाया गया था, उसका इस अपराध से संबंध था।

Report:Manvendra singh

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें