Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

2003 के मानव तस्करी मामले जेल में बंद गायक दलेर मेहंदी को पंजाब और हरियाणा उच्च न्यायालय ने दी जमानत

2003 के मानव तस्करी मामले में जेल में बंद गायक दलेर मेहंदी(Daler Mehndi) को गुरुवार को पंजाब और हरियाणा उच्च न्यायालय ने जमानत दे दी। गायक को 14 जुलाई को एक अदालत द्वारा दो साल की जेल की सजा सुनाए जाने के बाद पटियाला जेल में रखा गया था, जिसमें उसे अपनी मंडली के सदस्यों के रूप में लोगों को अवैध रूप से विदेश भेजने का दोषी करार दिया गया था।

- Advertisement -

मामला 2003 का है और दलेर मेहंदी(Daler Mehndi) और उसके भाई शमशेर सिंह के खिलाफ कुल 31 मामले दर्ज किए गए हैं। पटियाला पुलिस ने मेहंदी बंधुओं के खिलाफ बख्शीश सिंह नाम के एक व्यक्ति की शिकायत पर मामला दर्ज किया, जिन्होंने आरोप लगाया था कि भाइयों ने अवैध रूप से अमेरिका में प्रवास करने में मदद करने के लिए ‘पैसेज मनी’ ली थी, लेकिन ऐसा करने में विफल रहे। इसके अलावा, शिकायतकर्ता ने यह भी आरोप लगाया कि गायक ने उसे कनाडा ले जाने के लिए पैसे लिए थे।

गायक(Daler Mehndi) को 16 मार्च, 2018 को पटियाला अदालत ने दो साल जेल की सजा सुनाई थी, लेकिन बाद में जमानत पर रिहा कर दिया गया था। इस साल 14 जुलाई को पटियाला की एक अदालत ने 2018 के फैसले को बरकरार रखा और प्रसिद्ध गायक(Daler Mehndi) की तत्काल गिरफ्तारी का आदेश दिया।

Report:Manvendra singh

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें