Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

UP बीजेपी पीएम मोदी के जन्मदिन पर सेवा पखवाड़ा आयोजित करेगी, प्रतिदिन आयोजित होंगे समाज सेवा से जुड़े कार्यक्रम

UP:उत्तर प्रदेश भाजपा इकाई प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन(Narendra Modi’s birthday) को चिह्नित करने के लिए 17 सितंबर से 2 अक्टूबर तक सेवा पखवाड़ा मनाएगी। पार्टी पीएम(Narendra Modi) के जन्मदिन को मनाने के लिए बड़े समारोहों में जाने की योजना बना रही है और पार्टी के सभी जिला स्तर के कार्यालयों को ‘सेवा पखवाड़ा’ या सेवा शिविर आयोजित करने के लिए कहा गया है। बूथ, प्रखंड और जिला स्तर पर भाजपा नेता व कार्यकर्ता लोगों से संपर्क करेंगे और प्रतिदिन होने वाले विभिन्न कार्यक्रमों में योगी सरकार के केंद्रीय मंत्री, मंत्री व विधायक शामिल होंगे।

- Advertisement -

भाजपा की उत्तर प्रदेश इकाई ने 17 सितंबर को प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी(Narendra Modi) के जन्मदिन के अवसर पर कार्यक्रमों की एक श्रृंखला जारी की। भाजपा रक्तदान, गरीबों की मदद करने जैसी पहलों के साथ जनता तक पहुंचने के लिए एक पखवाड़े भर चलने वाला अभियान शुरू करेगी। विकलांग, और स्वच्छता उपायों, और “विविधता में एकता” कार्यक्रम का भी पालन करें।

भाजपा कार्यकर्ता 17 सितंबर से 2 अक्टूबर तक घर-घर जाकर प्रचार अभियान शुरू करेंगे, ताकि 2024 में नगरपालिका चुनावों और संसदीय चुनावों से पहले भगवा पार्टी द्वारा किए गए कार्यों को उजागर किया जा सके।

Report:Manvendra singh

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें