Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

अमानतुल्लाह खान के समर्थन मे आये अरविंद केजरीवाल,बोले operation lotus के लिए विधायकों को दी जा रही धमकियाँ

आम आदमी पार्टी के विधायक अमानतुल्लाह खान(Amanatullah khan) के घर ACB की रेड पड़ने के बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया था। उसके बाद उन्हें 4 दिन की पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया। इसी मामले को लेकर अब आम आदमी पार्टी के मुखिय़ा अरविंद केजरीवाल अमानतुल्लाह खान(Amanatullah khan) के समर्थन में उतर आये हैं उन्होने कहा कि operation lotus के लिए AAP के विधायकों को निशाना बनाया जा रहा है। केजरावाल ने कहा कि अमानतुल्लाह के घर पर कुछ भी नहीं मिला है और रेड में जो कुछ भी मिला है वो दूसरों के घर से मिला है जिसका अमानतुल्लाह खान(Amanatullah khan) से कोई लेना देना नहीं है। लेकिन फिर भी उनको पकड़ लिया गया। इसके अलावा हमारे अन्य विधायकों को भी धमकियाँ दी जा रही है कि अगर नहीं माने तो तुम्हारा हाल भी अमानतुल्लाह खान की तरह कर दिया जायेगा।

- Advertisement -

केजरीवाल बोले आप विधायक जेल जाने को तैयार हो जाए तो……..

केजरावाल ने आरोप लगाते हुए कहा कि आप विधायकों के पास फोन आने शुरु हो गये है। उनसे फोन पर कहा जा रहा है कि अगर नहीं माने तो तुम्हारा हाल भी अमानतुल्लाह खान की तरह कर दिया जायेगा। धमकियाँ दी जा रहीं हैं कि तुम्हारे पीछे भी ED,ACB छोड़ देंगे। केजरीवाल बोले मैंने तो कह दिया है अपने विधायकों से कि अगर हर विधायक 3,4 महीने के लिए जेल जाने के लिए तैयार हो जाए तो वो हमारा कुछ भी नही बिगाड़ सकते।

हमारा हर विधायक स्वतंत्रता संग्राम सेनानी-केजरीवाल

सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा कि मैंने स्वतंत्रता संग्राम तो नहीं देखा लेकिन आज जो हमारी पार्टी का एक-एक विधायक जैसी परीस्थितियों का सामना कर रहा है। तो उसको देखकर मैं समझता हूँ मेरी पार्टी का एक-एक विधायक किसी स्वतंत्रता संग्राम सेनानी से कम नहीं है।

Report:Manvendra singh

 

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें