Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

वायरल MMS वीडियो कांड से हिला पूरा देश, अब यूनिवर्सिटी प्रशासन ने उठाया यह कदम

लखनऊ डेस्क

- Advertisement -

मोहाली (Mohali) में लड़कियों के वायरल एमएमएस वीडियो कांड के बाद यूनिवर्सिटी प्रशासन ने हॉस्टल की दो वार्डन को सस्पेंड कर दिया है। इनमें से एक वार्डन वायरल हुए वीडियो में दिखाई दे रही थी, जो आरोपी छात्रा को डांट रही थी। इससे पहले कैंपस में कक्षाएं छह दिन के लिए सस्पेंड कर दी गई थीं। इनमें से एक वार्डन का वीडियो रविवार को वायरल हुआ था, जिसमें गुस्से में दिख रही वार्डन हॉस्टल में आरोपी लड़की से कहती नजर आ रही है, ”…बेशर्म कहीं की. किसने बोला तुझसे वीडियो बनाने के लिए…तेरे को आज ही सस्पेंड करेंगे…कितना गंदा, घिनौना काम कर रही है तू…”

आरोप है कि छात्रा ने अपने साथ रहने वाली लड़कियों की नहाते समय के 50-60 वीडियो क्लिप रिकॉर्ड करके शिमला के रहने वाले बॉयफ्रेंड को भेज दिए। इसके बाद उस लड़के ने कथित तौर पर वीडियो क्लिप्स सोशल मीडिया पर अपलोड कर दीं। इस मामले में पंजाब (Punjab) के मुख्यमंत्री भगवंत मान (CM Bhagwant Maan) ने हाईलेवल जांच के आदेश दिए हैं।

वहीं यूनिवर्सिटी प्रशासन ने छह दिन के लिए कक्षाएं सस्पेंड कर दी हैं। कई छात्र-छात्राएं यूनिवर्सिटी कैंपस छोड़कर जा रहे हैं। प्रशासन द्वारा सभी मांगें स्वीकार करने के बाद देर रात करीब डेढ़ बजे छात्रों ने धरना खत्म कर दिया। इस कांड के बाद हॉस्टल के सभी वार्डन का तबादला किया जा रहा है। इसके साथ ही हॉस्टल की टाइमिंग भी बदल गई है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें