Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

CM योगी ने गौतमबुद्धनगर में दीवार गिरने से चार लोगों की मौत पर व्यक्त किया दुख, ट्वीट कर कही यह बात

लखनऊ डेस्क

- Advertisement -

प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने गौतमबुद्धनगर (Gautam Budh Nagar) में मंगलवार को दीवार गिरने से चार लोगों की मौत होने की घटना पर गहरा दुख व्‍यक्‍त करते हुए घायलों के बेहतर उपचार के निर्देश दिए हैं। मुख्‍यमंत्री कार्यालय द्वारा किये गये एक ट्वीट में कहा गया है ” मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने जनपद गौतमबुद्धनगर में दीवार गिरने से हुई जनहानि पर गहरा शोक व्यक्त किया है। मुख्यमंत्री ने वरिष्ठ अधिकारियों को मौके पर तत्काल पहुंचकर युद्धस्तर पर राहत कार्य संचालित करने के निर्देश दिए हैं।”

कार्यालय ने कहा कि आदित्‍यनाथ ने मृतकों के शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है और घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करते हुए उनके उपचार की समुचित व्यवस्था करने के निर्देश दिए हैं। गौरतलब हैं कि नोएडा में मंगलवार को एक आवासीय सोसायटी की बाहरी दीवार का एक हिस्सा गिर गया, जिसके मलबे में दबकर चार लोगों की मौत हो गई। अधिकारियों ने यह जानकारी देते हुए बताया कि हादसा सेक्टर-21 स्थित जल वायु विहार में हुआ और कई मजदूरों के मलबे में दबे होने की आशंका है।

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि 12 लोगों को मलबे से बाहर निकाला गया और चार लोगों की मौत हो गई है। अधिकारी ने कहा, ” बचाव एवं राहत अभियान शुरू किया गया है। दमकल विभाग के कर्मी और वरिष्ठ अधिकारियों सहित पुलिस कर्मी मौके पर मौजूद हैं।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें