Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

अशोक गहलोत के कांग्रेस अध्यक्ष के रूप में चर्चा के बीच, राजस्थान के अगले सीएम पर क्या बोले सचिन पायलट ?

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत(Ashok Gehlo) के कांग्रेस अध्यक्ष पद का चुनाव लड़ने की चर्चा के बीच, कांग्रेस नेता और राजस्थान के पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट(Sachin Pilot) ने कहा है कि पार्टी नेतृत्व उनके लिए जो भी भूमिका तय करेगा, वह उसे स्वीकार करेंगे।

- Advertisement -

कांग्रेस की भारत जोड़ी यात्रा में शामिल होने के लिए बुधवार को सचिन पायलट(Sachin Pilot) कोच्चि पहुंचे। पत्रकारों से बात करते हुए, सचिन पायलट(Sachin Pilot) ने कहा, “अशोक गहलोत(Ashok Gehlo) एक बहुत वरिष्ठ नेता हैं। वह दशकों से पार्टी के लिए काम कर रहे हैं। हमारा उद्देश्य अगले साल राजस्थान का चुनाव जीतना है।” उनसे जब यह पूछा गया कि राजस्थान का अगला मुख्यमंत्री कौन होगा, तो सचिन पायलट(Sachin Pilot) ने कहा, “कांग्रेस नेतृत्व जो भी भूमिका तय करेगा, हम उसे स्वीकार करेंगे।”

 

इस महीने की शुरुआत में पार्टी की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी से मुलाकात के बाद अशोक गहलोत(Ashok Gehlo) को कांग्रेस अध्यक्ष पद की दौड़ में सबसे आगे माना जा रहा है. 17 अक्टूबर को होने वाले कांग्रेस के राष्ट्रपति चुनाव के लिए उन्होंने अभी तक अपना नामांकन दाखिल नहीं किया है। सचिन पायलट को जुलाई 2020 में राजस्थान के उपमुख्यमंत्री और राज्य कांग्रेस प्रमुख के पद से हटा दिया गया था। यह अशोक गहलोत(Ashok Gehlo) के साथ एक कथित झगड़े के बाद आया था।

Report:Manvendra singh

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें