Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

बॉबी कटारिया को स्पाइसजेट विमान में धूम्रपान करने के विवाद में मिली अग्रिम जमानत, जानिए पूरा मामला

सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर बॉबी कटारिया(Bobby Kataria) को SpiceJet की उड़ान में धूम्रपान करते हुए एक वीडियो के सिलसिले में गुरुवार को अग्रिम जमानत दे दी गई, जिसने पिछले महीने एक बड़े विवाद को जन्म दिया था। कटारिया(Bobby Kataria) ने स्पाइस जेट लिमिटेड की शिकायत पर 21 जनवरी, 2022 को दुबई से दिल्ली की यात्रा के दौरान कथित रूप से धूम्रपान करने के लिए उनके खिलाफ दर्ज प्राथमिकी के संबंध में दिल्ली की एक अदालत में अग्रिम जमानत याचिका दायर की थी।

- Advertisement -

दिल्ली पुलिस ने घटना का संज्ञान लिया था और नागरिक उड्डयन अधिनियम, 1982 की सुरक्षा के खिलाफ गैरकानूनी दमन अधिनियम की धारा 3 (1) (C) लागू की थी। पटियाला हाउस कोर्ट के जिला एवं सत्र न्यायाधीश के समक्ष अग्रिम जमानत याचिका दायर की गई थी। दिल्ली की एक अदालत ने इस महीने की शुरुआत में कटारिया(Bobby Kataria) के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किया था। अगस्त में सामने आए एक वीडियो में कटारिया को स्पाइसजेट की फ्लाइट में धूम्रपान करते देखा गया था। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, वीडियो जनवरी का है। कटारिया के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था।

Bobby Kataria ने बताया कि यह एक नकली विमान था

कटारिया(Bobby Kataria) के खिलाफ दिल्ली पुलिस ने एयरलाइन मैनेजर की शिकायत के बाद मामला दर्ज किया था। स्पाइसजेट के प्रबंधक जसबीर सिंह ने पुलिस से अनुरोध किया था कि उड़ान में सुरक्षा और सुरक्षा उपायों का उल्लंघन करने के लिए कटारिया के खिलाफ कार्रवाई की जाए। सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर ने बाद में अपने कार्यों को सही ठहराया था: “जिस वीडियो में मुझे धूम्रपान करते देखा गया था, वह सामान्य हवाई जहाज नहीं था, यह एक नकली विमान था और यह दुबई में मेरी शूटिंग का एक हिस्सा था। विमान के अंदर लाइटर ले जाने की अनुमति नहीं है। ”

Report:Manvendra singh

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें