Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

भारत जोड़ो यात्रा पर राहुल गांधी ने कही बड़ी बात, बोले ‘एक ऐसा भारत जो खुद से युद्ध में नहीं है’

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी(Rahul Gandhi) ने गुरुवार को कहा कि जो विचार भारत जोड़ो यात्रा(BharatJodoYatra) को आगे बढ़ा रहा है वह एक ऐसा भारत है जो खुद से युद्ध में नहीं है। मीडिया को संबोधित करते हुए, वायनाड के सांसद(Rahul Gandhi) ने कहा, “यात्रा(BharatJodoYatra) भारत के लोगों को यह बताने के लिए है कि उन्हें एकजुट होने की जरूरत है। उन्हें एक ऐसे भारत में वापस जाने की जरूरत है जो अपने प्रति प्रेमपूर्ण और स्नेही हो। ” उन्होंने कहा, “इस यात्रा की सफलता कुछ विचारों पर आधारित है। एक विचार यह है कि भारत जो एकजुट है, एक ऐसा भारत जो खुद से युद्ध में नहीं है, और एक ऐसा भारत जो नफरत से भरा नहीं है।”

- Advertisement -

इससे पहले दिन में राहुल(Rahul Gandhi) ने यूनियन क्रिश्चियन कॉलेज अलुवा के परिसर में लक्षद्वीप से लाए गए पौधे को रोपकर ‘BharatJodoYatra’ शुरू की। उन्होंने 18 मार्च, 1925 को कॉलेज में महात्मा गांधी द्वारा लगाए गए आम के पेड़ पर भी पुष्पांजलि अर्पित की।

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता जयराम रमेश ने ट्वीट किया “दिन 15 की शुरुआत यूसी कॉलेज, अलुवा से सुबह 6:20 बजे राहुल गांधीi के साथ महात्मा द्वारा 18.03.1925 पर महात्मा द्वारा लगाए गए आम के पेड़ पर पुष्पांजलि अर्पित करने के साथ हुई। राहुल गांधी ने अतिथि यात्रियों के एक प्रतिनिधिमंडल द्वारा लक्षद्वीप से लाया गया एक पौधा लगाया। यह #BharatJodoYatra की भावना है, ”

Report:Manvendra singh

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें