Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

‘सबको हंसाते थे, आज हमें रुलाकर चले गए’, कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव के परिवार ने मुंबई में रखी श्रद्धांजलि सभा

लखनऊ डेस्क

- Advertisement -

अपनी बेहतरीन अदाकारी और परफेक्ट कॉमिक टाइमिंग से सबको हंसाने वाले जाने-माने कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (Comedian Raju Srivastava) ने हम सबको 21 सितंबर को अलविदा कह दिया था। वे 42 दिनों तक जिंदगी और मौत से लड़ते रहे। कार्डियक अरेस्ट के चलते राजू श्रीवास्तव को एम्स में भर्ती कराया गया था, जिसके बाद वह घर वापस नहीं लौटे। गुरुवार (22 सितंबर) को राजधानी दिल्ली (Delhi) के निगमबोध घाट में राजू श्रीवास्तव का अंतिम संस्कार किया गया। कॉमेडियन को उनके परिवारवालों ने नम आंखों से विदा किया। राजू का परिवार टूट चुका है। उनके लिए ये पल चुनौती वाला है, पर दुख की इस घड़ी में राजू की पत्नी, बच्चे और बाकी परिवार मजबूती से खड़ा रहा।

खबरों के अनुसार, शायद राजू श्रीवास्तव का परिवार मुंबई लौट चुका है। इंडस्ट्री के दोस्त, रिश्तेदार और करीबी दोस्तों के लिए राजू के परिवार ने प्रेयर मीट (श्रद्धांजलि सभा) रखी है, जो रविवार की दोपर 4 बजे से शाम 6 बजे तक के लिए होगी। राजू श्रीवास्तव के परिवार ने एक नोट जारी किया है, जिसमें दिवंगत कॉमेडियन की श्रद्धांजलि सभा के बारे में जानकारी दी है।

परिवार की तरफ से जारी किये गए नोट में लिखा है कि कल तक जो हम सबको हंसाते थे, आज वह हमें रुलाकर चले गए। हास्य सम्राट श्री राजू श्रीवास्तव के आकस्मिक निधन से कला जगत में अपूर्णिय श्रति हुई है। परमपिता परमात्मा से प्रार्थना है कि महान पुण्यात्मा को अपने श्री चरणों में स्थान देकर मोक्ष, अमरत्व एवं शोक संतप्त परिवार को इस अपार श्रति को सहन करने की धैर्य शक्ति प्रदान करे। श्रद्धांजलि सभा रविवार, 25 सितंबर को इस्कॉन मंदिर स्थित जुहू मुंबई में 4-5 बजे होगी।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें