Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

अंकिता हत्याकांड मामले में बीजेपी का बड़ा कदम, आरोपी के पिता को पार्टी से निकाला और भाई से छीना पद

Ankita murder case:उत्तराखंड के अंकिता हत्याकांड(Ankita murder case) को संज्ञान मे लेते हुए भारतीय जानता पार्टी ने बड़ा कदम उठाया है। पार्टी ने अंकिता हत्याकांड के मुख्य आरोपी पुलकित आर्य के पिता विनोद आर्य(Vinod arya) को और पुलकित के भाई अंकित आर्य(Ankit arya) को तत्काल प्रभाव से पार्टी से निकाल दिया है। इसके अलावा अंकित आर्य(Ankit arya) को उत्तराखंड अन्य पिछड़ा वर्ग आयोग के नामित उपाध्यक्ष को पद से भी बर्खास्त कर दिया है।

- Advertisement -

उत्तराखंड BJP ने प्रदेश महामंत्री राजेंद्र सिंह(Rajendra singh) के नाम से एक पत्र जारी किया है। इस पत्र मे कहा गया है कि प्रदेश अध्यक्ष महेंन्द्र भट्ट ने अंकिता की हत्या का संज्ञान लेते हुए डॉ विनोद आर्य(Vinod arya) और उनके बेटे अंकित आर्य(Ankit arya) को भारतीय जनता पार्टी से तत्काल प्रभाव से निष्कासित किया जाता है।

उत्तराखंड मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने भी किया ट्वीट

इस मामले मे मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी(Pushkar Singh Dhami) ने ट्वीट करके लिखा है कि ”अंकिता हत्याकांड मामले में हमने मुख्य आरोपी पुलकित आर्य के भाई अंकित आर्य को उत्तराखण्ड अन्य पिछड़ा वर्ग आयोग के नामित उपाध्यक्ष पद से तत्काल प्रभाव से हटा दिया है. साथ ही अंकित आर्य एवं उनके पिता विनोद आर्य को भाजपा से भी निष्कासित कर दिया गया है।”

 

Report:Manvendra singh

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें