Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

उत्तराखंड की अंकिता भंडारी की प्रारंभिक पोस्टमार्टम रिपोर्ट में बड़े खुलासे, जानिए क्या है मौत की वजह ?

Ankita Bhandari murder case:पौड़ी गढ़वाल की 19 वर्षीय महिला रिसेप्शनिस्ट(Ankita Bhandari), जिसकी कथित तौर पर भाजपा नेता के बेटे पुलकित आर्य और ऋषिकेश में उनके स्वामित्व वाले एक रिसॉर्ट के दो स्टाफ सदस्यों द्वारा हत्या कर दी गई थी, को कुंद बल आघात था, और वह डूबने के कारण मर गई, उसकी अनंतिम पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुलासा हुआ है।

- Advertisement -

एम्स ऋषिकेश के फोरेंसिक मेडिसिन और टॉक्सिकोलॉजी विभाग के चार डॉक्टरों के पैनल द्वारा किए गए शव परीक्षण में यह भी उल्लेख किया गया है कि शरीर पर एंटीमॉर्टम चोटें पाई गईं। रिपोर्ट में कहा गया है, “विस्तृत पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में चोटों और अन्य निष्कर्षों का विवरण दिया जाएगा।” शनिवार की सुबह राज्य आपदा मोचन बल ने चिल्ला नहर से महिला का शव बरामद किया था जिसमें तीनों आरोपियों ने उसे फेंका था.

महिला(Ankita Bhandari) की हत्या को लेकर व्यापक आक्रोश के बाद शुक्रवार को पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। सोमवार को मुख्य आरोपी पुलकित आर्य ने भाजपा से निष्कासित नेता विनोद आर्य के बेटे ने राजस्व पुलिस में गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई थी, जहां से गुरुवार को मामला नियमित पुलिस को सौंप दिया गया. आरोपियों को फांसी की सजा की मांग को लेकर आक्रोशित लोगों ने शनिवार को पूरे उत्तराखंड में विरोध प्रदर्शन किया।

पौड़ी गढ़वाल के एसएसपी यशवंत सिंह ने शनिवार को कहा कि पुलिस ने अपनी जांच में पाया है कि महिला पर वेश्यावृत्ति में प्रवेश करने के लिए दबाव डाला जा रहा था और उनके पास इस तथ्य की पुष्टि करने वाले व्हाट्सएप चैट हैं।

Report:Manvendra singh

 

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें