Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

दिल्ली वक्फ बोर्ड मामले में AAP के अमानतुल्ला खान को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया

Delhi:दिल्ली की एक अदालत ने सोमवार को सत्तारूढ़ आम आदमी पार्टी (AAP) के विधायक अमानतुल्ला खान(Amanatullah Khan) को दिल्ली वक्फ बोर्ड के कामकाज में कथित अनियमितताओं के सिलसिले में 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया, जबकि उनकी जमानत पर सुनवाई मंगलवार के लिए स्थगित कर दी।

- Advertisement -

विशेष न्यायाधीश विकास ढुल ने भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (ACB) के दो सप्ताह की न्यायिक हिरासत के आवेदन को उसकी पांच दिन की पुलिस हिरासत के अंत में अदालत में पेश करने के बाद स्वीकार कर लिया। खान(Amanatullah Khan) की ओर से पेश हुए वरिष्ठ अधिवक्ता राहुल मेहरा ने अदालत को बताया कि उनके मुवक्किल की जमानत याचिका उसके समक्ष लंबित है और उन्होंने इस मामले की जल्द से जल्द सुनवाई करने का आग्रह किया।

एसीबी ने 16 सितंबर को दिल्ली के जकिया नगर, बलटा हाउस और जामिया नगर में चार जगहों पर छापेमारी कर खान(Amanatullah Khan) को गिरफ्तार किया था। एसीबी ने कहा कि उसने छापे के दौरान करीब 24 लाख नकद और दो बिना लाइसेंस के हथियार और गोला-बारूद बरामद किया। एजेंसी ने दावा किया कि खान ने मार्च 2019 से मार्च 2021 के बीच बोर्ड के 32 कर्मचारियों को अवैध रूप से 3.2 करोड़ रुपये का वेतन दिया।

Report:Manvendra singh

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें