Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

सपा का 9वां राज्य सम्मेलन: नरेश उत्तम फिर बने प्रदेश अध्यक्ष, अखिलेश यादव ने साधा भाजपा पर निशाना

लखनऊ डेस्क

- Advertisement -

समाजवादी पार्टी का 9वां राज्य सम्मेलन आज उत्तर प्रदेश (UP) की राजधानी लखनऊ (Lucknow) में शुरू हो गया। पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने तिरंगा फहरा कर सम्मेलन का उद्घाटन किया। इसके बाद उन्होंने प्रदेश अध्यक्ष के चुनाव की प्रक्रिया शुरू करते हुए कहा कि केवल नरेश उत्तम (Naresh Uttam) का नाम आया। अखिलेश यादव ने नरेश उत्तम को बधाई देते हुए कहा कि यह लड़ाई बड़ी है। समाज मे बांटने वाली ताकतों का सत्ता से बाहर करेंगे। 2019 में हम बहुजन की ताकत को साथ लिया। जो भी त्याग करना था हमने किया। भाजपा को हराने के लिये। जो लोग सत्ता में है वह चीज का दुरुपयोग करते है।

बता दें अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने सम्मेलन में कहा कि 2019 से सपा 22 में बढ़ी। हम सत्ता में नही आ पाए, लेकिन सीटें दुगनी से ज्यादा हो गईं। सपा की जब जब सरकार बनी तो देश-प्रदेश को आगे बढ़ाने का काम हुआ। नेता जी (Mulayam Singh Yadav) हमसे कहते थे कि तुमने लखनऊ में बहुत काम कर दिखाया। सुप्रीम कोर्ट ने मौजूदा सरकार पर नदी की सफाई को लेकर टिप्पणी की है। इस लखनऊ में लोहिया पार्क, जनेश्वर पार्क, जेपी सेंटर दिया। सपा सरकार में लखनऊ में मेट्रो समेत ढेरों काम कराए। नेताजी के आग्रह पर लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस वे का निर्माण हमने 36 माह के बजाए 21 माह में तैयार कर दिया।

आपको बताते चलें कि सम्मेलन में अखिलेश यादव के साथ रामगोपाल यादव, किरनमय नंदा, स्वामी प्रसाद मौर्य, राम गोविंद चौधरी, रामजी लाल सुमन आदि मौजूद है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें