Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

आज अशोक गहलोत कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से कर सकते हैं मुलाकात , जानिए क्या मायने हैं इस मुलाकात के ?

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत(Ashok Gehlot) राजस्थान में उत्पन्न संकट को हल करने के प्रयास में गुरुवार को कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी(Sonia Gandhi) से मिल सकते हैं। क्योंकि उनके करीबी सांसदों ने उनके प्रतिद्वंदी सचिन पायलट का विरोध किया था। सांसदों ने गहलोत के पार्टी प्रमुख के रूप में चुने जाने पर उनके उत्तराधिकारी को चुनने में उनकी राय मांगी। उन्होंने 2020 में मुख्यमंत्री के खिलाफ अपने विद्रोह का हवाला देते हुए पायलट की पदोन्नति का विरोध किया।

- Advertisement -

बैठक की उम्मीद है क्योंकि मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह(Digvijay Singh) राजस्थान में विद्रोह के कारण अगले महीने होने वाले आंतरिक पार्टी चुनाव के भ्रम के बीच अगले कांग्रेस अध्यक्ष बनने के संभावित दावेदार के रूप में उभरे हैं। सिंह के भी गुरुवार को सोनिया गांधी(Sonia Gandhi) से मिलने की उम्मीद थी। गहलोत(Ashok Gehlot) पहले इस पद के लिए पसंदीदा थे और 17 अक्टूबर को होने वाले मतदान के लिए अपना नामांकन दाखिल करने के लिए तैयार थे।

गहलोत(Ashok Gehlot) से स्पष्ट रूप से यह अपेक्षा की जाती है कि वे इस पर स्पष्टीकरण दें कि क्या हुआ, और अपने समर्थकों के कार्यों से खुद को अलग कर लिया। उन्होंने जाहिर तौर पर गांधी से माफी भी मांगी है। बता दें कि राजस्थान उन दो राज्यों में से एक है जहां कांग्रेस अपने दम पर सत्ता में है, और 14 महीनों में चुनाव होने हैं।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें