Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

कासगंज में वाहन चोर गिरोह का भंडाफोड़, चार गिरफ्तार 23 बाइक बरामद।

कासगंज। कासगंज एसओजी और सहावर थाना पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है । सयुक्त कार्रवाई के दौरान चार बाइक चोरों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से चोरी की गई 23 बाइक के अलावा दो तमंचा सात जिंदा कारतूस बरामद किए हैं । प्रेसवार्ता के बाद चारों को जेल भेज दिया है ।एसपी ने बताया कि यह लोग कुछ निजी समस्या और अय्याशी के शौक पूरा करने के लिए बाइकों की चोरी किया करते थे।

- Advertisement -

एसपी बीबीजीपीएस मूर्ति ने पुलिस कार्यालय में प्रेस वार्ता करते हुए बताया कि थाना सहावर और एसओजी टीम को एक बड़ी सफलता मिली है ।सहावर थाना क्षेत्र में चार वाहन चोरों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से 23 चोरी की बाइक के अलावा दो तमंचा सात जिंदा कारतूस बरामद हुए हैं ।गिरफ्तार बाइक चोरों का नाम बबलू पुत्र रामपाल, राहुल पुत्र बाबूराम निवासी भीकन थाना गंजडुंडवारा अकरम पुत्र मुस्ताक निवासी ददवारा थाना अमांपुर दिलीप पुत्र लक्ष्मी निवासी धर्मपुर थाना सुन्नगढी जनपद कासगंज के रहने वाले हैं । यह चारों बाइक चोर युवक गिरफ्तार किए गए हैं।

पूछताछ के दौरान बताया कि इनके गिरोह में तीन और लोग भी हैं, जो अभी फरार हैं। इनकी गिरफ्तारी के लिए प्रयास तेज कर दिए गये हैं।जिनके कब्जे से करीब 23 मोटरसाइकिल बरामद के अलावा 2 तमंचा 7 जिंदा कारतूस मिले हैं।इन सभी के ऊपर पहले से काफी ज्यादा मुकदमा दर्ज है, ये सभी बाइक अपनी निजी समस्या और अय्याशी के शौक पूरा करने के लिए करते थे।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें