Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

नकली वीडियो मामले में कांग्रेस ने अशोक पंडित के खिलाफ दर्ज की शिकायत, जानिए क्या है पूरा मामला ?

दिल्ली। फिल्म निर्माता अशोक पंडित(Ashoke Pandit) के खिलाफ राहुल गांधी(Rahul Gandhi) का एक नकली वीडियो प्रसारित करने और कांग्रेस नेता(Rahul Gandhi) के आरती करने से इनकार करने का दावा करने के लिए कड़ी कार्रवाई करते हुए, कांग्रेस ने फिल्म निर्देशक के खिलाफ शिकायत दर्ज की है। शिकायत में कहा है कि अशोक पंडित(Ashoke Pandit) का इस तरह के पोस्ट साझा करने का इतिहास रहा है। अशोक पंडित ने अपने पोस्ट को तुरंत हटा दिया क्योंकि यह एक नंगे चेहरे वाला झूठ था। यह उनकी कार्रवाई की अवैधता को रेखांकित करता है और उन्हें इसके लिए जिम्मेदार ठहराया जाना चाहिए।”

- Advertisement -

वीडियो पिछले कुछ दिनों में वायरल हो गया था जिसमें दावा किया गया था कि राहुल गांधी(Rahul Gandhi) ने आरती करने से इनकार कर दिया था। अशोक पंडित(Ashoke Pandit) ने अपने हटाए गए ट्वीट में लिखा था कि, “जनेऊधारी राहुल गांधी आरती करने से इनकार कर रहे हैं। कारण स्पष्ट हैं।” तथ्य-जांचकर्ताओं ने इस दावे का भंडाफोड़ किया, जिन्होंने पाया कि मॉर्फ्ड वीडियो में इस्तेमाल की गई तस्वीरें 2017 में राजस्थान की थीं, जब राहुल गांधी ने वास्तव में आरती की थी।

शिकायत में कहा गया है, “वीडियो एक पुराने वीडियो को मॉर्फ करके बनाया गया था। “यह जानबूझकर गलत वीडियो का उपयोग करके हिंदू समुदाय के सदस्यों की धार्मिक भावनाओं को आहत करने के लिए एक प्रेरित प्रयास से कम नहीं था,”

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें