Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

मल्लिकार्जुन खड़गे ने पार्टी के शीर्ष पद के लिए किया नामांकन, अब क्या चुनाव से हट सकते हैं थरूर ?

दिल्ली। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता शशि थरूर(Shashi Tharoor) ने पार्टी नेता मल्लिकार्जुन खड़गे(Mallikarjun Kharge) द्वारा पार्टी के शीर्ष पद के लिए अपना नामांकन पत्र दाखिल करने के बाद शुक्रवार को कांग्रेस अध्यक्ष के चुनाव से हटने से इनकार कर दिया।

- Advertisement -

नामांकन पत्र दाखिल करने के बाद थरूर(Shashi Tharoor) ने संवाददाताओं से कहा, ‘खड़गे के नामांकन का स्वागत है। पार्टी के फायदे के लिए कई उम्मीदवारों की जरूरत है। मैं कांग्रेस अध्यक्ष चुनाव से बाहर नहीं निकलूंगा क्योंकि मैं देश भर के उन कार्यकर्ताओं को निराश नहीं होने दूंगा, जो मुझे समर्थन देने के लिए अपने रास्ते से हट गए हैं।”

थरूर(Shashi Tharoor) ने खड़गे(Mallikarjun Kharge) के खिलाफ चुनाव लड़ने पर कहा “वह कांग्रेस के भीष्म पितामह हैं, उनका कोई अनादर नहीं। मैं अपने विचारों का प्रतिनिधित्व करूंगा, ” थरूर ने यह भी कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी(Soniya Gandhi) ने उन्हें आश्वासन दिया कि पार्टी का कोई आधिकारिक उम्मीदवार नहीं है और गांधी परिवार इस दौड़ में तटस्थ रहेगा। “उस भावना में, मैंने अपनी उम्मीदवारी को आगे बढ़ाया। यह किसी का अनादर करने के लिए नहीं है।’

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें