Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

पटाखा फैक्ट्री में भयंकर विस्फोट, 1 की मौत, कई घायल

शामली : यूपी के शामली जिले में बुद्धवार सुबह एक दर्दनाक हादसा हुआ है। यहां एक मकान में चल रही पटाखा फैक्ट्री में विस्फोट हो गया। जिससे परिवार की एक महिला की मौके पर ही मौत हो गई। बता दें कि इस हादसे में दो लोग घायल हो गए जिन्हें मोहल्ले के लोगों की मदद से आनन्नि-फानन में निजी अस्पताल ले जाया गया है। विस्फोट इतना बड़ा था कि उसकी वजह से आसपास के इलाके में हड़कंप मच गया।

- Advertisement -

आपको बता दें कि शामली कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला काजीवाड़ा में पटाखा कारोबार शौकत के मकान में सुबह करीब 9 बजे यह घातक विस्फोट हुआ। बताया जा रहा है कि जिस मकान में यह धमाका हुआ है वहां भारी मात्रा में पटाखे रखे हुए थे। घर के अंदर सो रहे परिवार का एक युवक और दो महिलाएं गंभीर रूप से घायल हो गई हैं। इस घातक हादसे के बाद परिवार में चीख पुकार मच गई।

मौके पर सैकड़ों लोगों की भीड़ जमा हो गई और मकान का पिलर और रसोई सहित कई कमरे ढह गए। मकान के अंदर खड़े स्कूटर सहित अन्य सामान के भी परखच्चे उड़ गए। जिससे हादसे में मकान के अंदर लाखों रुपए का समान पूरी तरह ध्वस्त हो गया। सूचना पर शहर कोतवाली पुलिस और फायर ब्रिगेड घटनास्थल पर पहुंची और हादसे की जांच पड़ताल करने में जुट गई है। बताया जा रहा है कि शौकत एक पुराना पटाखा कारोबारी है, जिसके नाम लाइसेंस भी है और वह लंबे समय से आतिशबाजी का कार्य करता है। इनका पूरा परिवार इसी कार्य को करता है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें