Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

देशभर में विजयादशमी की धूम, PM मोदी सहित इन नेताओं ने दी बधाई, देखें ट्वीट

लखनऊ डेस्क

- Advertisement -

देशभर में आज यानी बुधवार को बुराई पर अच्छाई, अधर्म पर धर्म और असत्य पर सत्य की जीत का महापर्व ‘विजयादशमी’ (Dussehra 2022) मनाया जा रहा है। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने इस अवसर पर देशवासियों को विजयादशमी की शुभकामनाएं देते हुए सभी के जीवन में साहस, संयम और सकारात्मक ऊर्जा आने की कामना की है। वहीं केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह एवं भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा समेत सरकार के अन्य मंत्रियों और भाजपा के कई वरिष्ठ नेताओं ने भी देशवासियों को विजयादशमी की शुभकामनाएं दी हैं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) ने देशवासियों को विजयादशमी की शुभकामनाएं देते हुए ट्वीट कर कहा, “सभी देशवासियों को विजय के प्रतीक-पर्व विजयादशमी की बहुत-बहुत बधाई। मेरी कामना है कि यह पावन अवसर हर किसी के जीवन में साहस, संयम और सकारात्मक ऊर्जा लेकर आए।”

गृहमंत्री अमित शाह (HM Amit Shah) ने जय श्रीराम के नारे के साथ विजयादशमी की शुभकामनाएं देते हुए ट्वीट कर कहा, “समस्त देशवासियों को ‘विजयादशमी’ की हार्दिक शुभकामनाएं। बुराई पर अच्छाई, अधर्म पर धर्म और असत्य पर सत्य की जीत का यह महापर्व सभी के जीवन में नई ऊर्जा व प्रेरणा का संचार करे। जय श्रीराम!”

भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) ने सभी के जीवन में नवीन ऊर्जा और उत्कर्ष की कामना करते हुए ट्वीट कर कहा, “असत्य पर सत्य, अन्याय पर न्याय व अधर्म पर धर्म के विजय का महापर्व विजयादशमी की आप सभी को हार्दिक शुभकामनाएं। यह महापर्व आप सबके जीवन में नवीन ऊर्जा व उत्कर्ष लेकर आए। जय श्रीराम!”

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें