Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

कांग्रेस के अध्यक्ष चुनने के बाद क्या मल्लिकार्जुन खड़गे बन जायेंगे सोनिया गांधी के रिमोट कंट्रोल ?

अहमदाबाद:कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पार्टी के राष्ट्रपति चुनाव के दावेदार मल्लिकार्जुन खड़गे(Mallikarjun Kharge) ने शुक्रवार को इस बात को खारिज कर दिया कि वह शीर्ष पद के लिए चुने जाने के बाद पार्टी की मौजूदा अध्यक्ष सोनिया गांधी(Sonia Gandhi) के रिमोट कंट्रोल और प्रॉक्सी के रूप में काम करेंगे।

- Advertisement -

खड़गे(Mallikarjun Kharge), जो कांग्रेस के अध्यक्ष चुनाव के प्रचार के लिए अहमदाबाद में थे, अहमदाबाद में एक संवाददाता सम्मेलन में भाजपा के इस दावे के बारे में एक सवाल का जवाब दे रहे थे कि वह निर्वाचित होने के बाद सोनिया गांधी(Sonia Gandhi) के “रिमोट कंट्रोल” और “प्रॉक्सी” बन जाएंगे। कांग्रेस नेता ने कहा कि अगर उन्हें अध्यक्ष के लिए चुना जाता है, तो रिमोट कंट्रोल उनके पास रहेगा।

खड़गे(Mallikarjun Kharge) ने कहा “लोग कहते हैं कि मैं रिमोट कंट्रोल हूं और बैकस्टेज से काम करता हूं। वे कहते हैं कि मैं वही करूंगा जो सोनिया गांधी(Sonia Gandhi) कहेंगी। आपको बता दें कि कांग्रेस में रिमोट कंट्रोल जैसी कोई चीज नहीं होती है। लोग मिलकर निर्णय लेते हैं। यह आपकी सोच है। मुझे पता है कि कुछ लोग इस विचार को बनाने की कोशिश कर रहे हैं, ”

Report:Manvendra singh

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें