Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

योगी जी, ईमानदार और बहादुर मुख्यमंत्री हैं- अतीक अहमद

लखनऊ। अपराधियों में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को लेकर इतना भय है की बड़े-बड़े कुख्यात अपराधियों के सुर बदले नजर आ रहे हैं. जो कभी खुद को सरकार समझते थे आज वह सलाखों के पीछे नजर आ रहे है. गुरुवार को राजधानी लखनऊ स्थित सीबीआई न्यायालय पंहुचा माफिया अतीक के सुर बदले नजर आये. मीडिया से बात करते हुए अतीक ने मुख्यमंत्री योगी की तारीफ की और कहा कि योगी जी, बहुत ईमानदार और बहादुर मुख्यमंत्री हैं।

- Advertisement -

बता दें कि माफिया अतीक अहमद को कल रात ही लखनऊ लाया गया है। वह गुजरात के साबरमती जेल में बंद था। राजू पाल बसपा विधायक थे जिनकी प्रयागराज में हत्या कर दी गई थी। उसी मामले की सुनवाई में सीबीआई कोर्ट आया था.

बता दें कि शनिवार को अतीक की 34 करोड़ रुपये की संपत्ति कुर्क कर ली गई थी। गैंगस्टर एक्ट के तहत यह कार्रवाई अतीक की गोमतीनगर के विजयंत खंड में 3500 वर्ग फीट की चार करोड़ की आवासीय और बीबीडी के भैसौरा स्थित 30 करोड़ की दो प्रॉपर्टी पर हुई।

कार्रवाई प्रयागराज और लखनऊ पुलिस ने संयुक्त रूप से की। फूलपुर से पूर्व सांसद अतीक की अब तक एक हजार करोड़ की संपत्ति प्रयागराज पुलिस जब्त कर चुकी है।

इसी क्रम में 14 सितंबर को राजधानी के फैजुल्लागंज की इंद्रापुरी कॉलोनी में भी आठ करोड़ के बंगले को कुर्क किया गया था। साथ ही उसके करीबी का अवैध निर्माण एलडीए ने ढहाया था।

 

 

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें