Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

‘गुजरात की जनता हमें बताए, अगला सीएम कौन होना चाहिए’ – अरविंद केजरीवाल

लखनऊ डेस्क

- Advertisement -

आम आदमी पार्टी (AAP) के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने शनिवार को सूरत (Surat) में प्रेस कॉन्फ्रेंस की। इस दौरान उन्होंने बीजेपी (BJP) पर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा ने 27 साल तक गुजरात में शासन किया लेकिन उनके पास एक भी काम गिनाने के लिए नहीं हैं। केजरीवाल ने कहा कि भाजपा का पूरा कैंपेन आम आदमी पार्टी को गाली देने पर केंद्रित है। इनके नेता और कार्यकर्ता केजरीवाल को गालियां देते हैं।

बता दें कि अरविंद केजरीवाल ने गुजरात (Gujarat) में पार्टी के सीएम फेस को लेकर भी चर्चा की। उन्होंने कहा कि जब पंजाब के चुनाव हुए थे, तब हमने जनता से पूछा था कि अगला मुख्यमंत्री (Chief Minister) कौन होना चाहिए? जनता ने भारी बहुमत से भगवंत मान (Bhagwant Maan) का नाम लिया था। अब इसी तर्ज पर हम गुजरात की जनता से पूछना चाहते हैं कि गुजरात का अगला सीएम कौन होना चाहिए। हम जनता की राय जानना चाहते हैं। इसके लिए केजरीवाल ने एक नंबर भी जारी किया। उन्होंने कहा कि आप लोग 635 7000 360 नंबर पर SMS भेज सकते हैं। व्हाट्सएप कर सकते हैं और अपनी राय दे सकते हैं।

केजरीवाल ने कहा कि यह नंबर 3 नवंबर की शाम 5 बजे तक चालू रहेगा। 4 नवंबर को हम जनता के सामने इसके नतीजे रखेंगे। 4 नवंबर को ही आम आदमी पार्टी गुजरात चुनाव के लिए अपने मुख्यमंत्री उम्मीदवार का ऐलान करेगी। लोगों की राय जानने के लिए ई-मेल आईडी भी जारी कर रहे हैं।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें