Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

अपना दल पार्टी ने अनुप्रिया पटेल को चुना अपना राष्ट्रीय अध्यक्ष

लखनऊ :राजधानी के इंन्द्र गांधी प्रतिष्ठान में अपना दलका राष्ट्रीय अधिवेशन आयोजित किया गया। एस पार्टी के इस अधिवेशन में एक बार फिर से अनुप्रिया पटेल को अध्यक्ष चुन लिया गया है। अनुप्रिया पटेल को निर्विरोध अध्यक्ष चुना गया है। अधिवेशन में निकाय चुनाव को लेकर उम्मीदवारों पर भी चर्चा हुई। इस अधिवेशने में कई अन्य पार्टी की नीतियों पर भी चर्चा की गई। इस अधिवेशन में पूरे प्रदेश के पदाधिकारी-कार्यकर्ता पहुंचे हैं। पार्टी के सभी 12 विधायक-सांसद अधिवेशन में शामिल हुए।

- Advertisement -

पार्टी ने बनाया था महासचिव

अपना दल का राष्ट्रीय अध्यक्ष अनुप्रिया पटेल ने कहा कि वो दौर भी आया जब डॉक्टर साहब हमारे बीच नही रहे। उस वक्त पार्टी से मेरा रिश्ता सिर्फ इतना था की मेरे पिता सोनेलाल पटेल पार्टी के कर्ताधर्ता थे। उनकी जलती हुई चिता के साथ मैने लाखो कार्यकर्ताओ को देखा था। आपके आंखों में आशु थे। उस वक्त आप लोगो को चिंता थी की अब पार्टी का क्या होगा। बाद में जो शोक सभा हुई थी तो आपके साथ पार्टी की कोर कमेटी ने मुझे पार्टी की महासचिव बनाकर इसकी बागडोर मुझे सौप दी। उनके कार्यकाल में परिवार का कोई भी सदस्य पार्टी की जिम्मेदार उठाने नही आया था। लाखो करोड़ो पार्टी के कार्यकर्ताओ की अपेक्षाएं मेरे साथ थी।

शेर बाप की बेटी कभी पीछे नही हटेगी

अनुप्रिया पटेल ने कहा कि मुझे डर सता रहा था लेकिन मैंने सोचा था कि शेर बाप की बेटी पीछे नही हटेगी। जिस काम को मेरे पिता छोड़कर गए है उसे मैं पूरा करूंगी। मैं अनुभवहीन थी लेकिन आप लोग का साथ और आपका भरोसा मेरे साथ था। ये मन की ताकत थी जिसने इस दल को उंचाई पर लाकर खड़ा कर दिया। 2012 में मैने पहला चुनाव लडा था। लोगो ने विपक्षी लोगो ने सोचा था की एक विधायक से क्या होगा। इसे तोड़ देंगे। लेकिन कोई ताकत अपना दल को नही तोड़ सकती।

उन्होने कहा कि 2014 में एक बार फिर हमारी पार्टी जिसे लोग कहते थे इसका कुछ नही हो सकता। देश की संसद में दो सांसदों की उपस्थिति दर्ज कराने में कामयाब हुआ। जिसके बाद तमाम विरोध के स्वर अपनो से ही उठना शुरू हो गए। मुझे बहुत काष्ठ है मैं इस पीड़ा के साथ जी रही हु। हमारी पार्टी पर बहुत हमले और प्रहार हो रहे है अपनो के साथ बाहरी भी कर रहे है। पिछले दो तीन विधानसभा और लोकसभा में पार्टी आगे बढ़ी है इससे और आक्रमण बढ़ गए है। लेकिन हमारी पार्टी रुकेगी नही और आगे बढ़ेगी।

UP Election 2022 Anupriya Patel Said On The Change Of Party Leaders Export  Import Keeps Happening When Elections Come ANN | UP Election 2022: 'चुनाव  आने पर एक्सपोर्ट-इम्पोर्ट होता रहता है', नेताओं

अनुप्रिया पटेल अपने पिता के सिद्धांतों का कर रही पालन

अनुप्रिया पटेल ने कहा कि जिन सिद्धांतो के लिए सोने लाल पटेल समर्पित थे उन सिद्धांतो को मैंने आगे बढ़ाया है। मेरी छोटी बहन और पिता की छोटी पुत्री वो भी संपत्ति से बेदखल हो चुकी है। मैने भी इस संपत्ति से अपने को अलग कर लिया है। मेरी बहन भी पिता के सिद्धांतो को नही मानती। पार्टी का स्ट्राइक रेट पिछले कुछ चुनाव में तमाम दलों से बेहतर रहा है। इसमें आप कार्यकर्ताओ का सहयोग रहा है। जिससे किसी के पेट में दर्द और चुभन हो रही है। ये लोग बिना किसी परिश्रम के सबकुछ पाना चाहेंगे। ये लोग अपना दल का कंधा दुसरो को दे देंगे। आज राष्टीय पार्टी बन चुकी है अपना दल। हमे होशियार रहने की आवश्यकता है क्योंकि तमाम हटकंडे विरोधियों द्वारा किए जायेंगे।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें