Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

रविवार को भारत और जिम्बाम्बे के बीच होगा टी20 विश्व कप का 42वां मुकाबला

टी20 विश्व कप का 42वां मुकाबल कल यानी रविवार को भारत और जिम्बाम्बे के बीच खेला जाएगा। यह मैच सुपर-12 राउंड का आखिरी मैच होगा। यह पहला मौका है जब दोनों टीमें टी20 विश्व कप में एक दूसरे से भिड़ेंगी। भारत की टीम 4 मैचों में 3 जीत के साथ अंक तालिका में शीर्ष पर कायम हैं वहीं अगर बात करें जिम्बाब्वे टीम की तो यह टीम 4 मैंचों में तीन अंक लेकर पहले ही सेमीफाइनल की रेस से बाहर हो गई है।

- Advertisement -

IND vs ZIM: जिम्बाब्वे में कैसा रहा है भारत का प्रदर्शन, जानकर हैरान रह  जाएंगे आप | TV9 Bharatvarsh

जिम्बाब्वे के साथ होने वाले इस मुकाबले में अगर भारत जीत दर्ज करता है तो आसानी से सेमीफाइनल में पहुंच जाएगा। तो वहीं जिम्बाब्वे भी बड़े-बड़े उलटफेर के लिए जानी जाती है। भारत और जिम्बाब्वे के बीच होने वाले इस मुकाबले में बारिश का साया भी पड़ सकता है। मिली जानकारी के अनुसार अगर मैच के दौरान बारिश होती है तो खेल को रोका नहीं जायेगा।

भरता के टीम : केएल राहुल, रोहित शर्मा (कप्तान), विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या, दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), अक्षर पटेल, रविचंद्रन अश्विन, भुवनेश्वर कुमार, मोहम्मद शमी, अर्शदीप सिंह, ऋषभ पंत, हर्षल पटेल, युजवेंद्र चहल, दीपक हुड्डा।

IND vs ZIM 2nd Odi match team india probable playing 11 Ruturaj Gaikwad  Shahbaz Ahmed | दूसरे वनडे में भी बैंच पर बैठे नजर आएंगे ये 2 धाकड़  खिलाड़ी, टीम इंडिया में

जिम्बाब्वे टीम : वेस्ले मधेवेरे, क्रेग एर्विन (कप्तान), रेजिस चकबवा (विकेटकीपर), सीन विलियम्स, सिकंदर रजा, मिल्टन शुंबा, रयान बर्ल, ल्यूक जोंगवे, तेंदई चतरा, रिचर्ड नगारवा, ब्लेसिंग मुजरबानी, ब्रैड इवांस, वेलिंगटन मसाकाद्जा, टोनी मुन्योन्गा, क्लाइव मडांडे।

Scotland To Host Zimbabwe For Three T20Is Ahead Of ICC World T20 World Cup  Qualifiers

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें