Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

एलन ने ट्विटर पर लागू किया एक और नियम,सेलिब्रेटीज को पर्सनल मैसेज भेजने पर करना पड़ेगा भुगतान

एलन मस्क नें जब से ट्विटर की कमान संभाली है,तब से ट्विटर हर दिन कोई न कोई बदलाव करते हुए नजर आ रहे हैं।मालूम हो कि पहले उन्होंने फैसला किया कि जो भी यूजर ब्लू टिक रखता है या फिर ब्लू टिक के लिए अप्लाई करता है उसे 8 डॉलर प्रतिमाह के हिसाब से भुगतान करना पड़ेगा। इसी के साथ उन्होंने फैसला लिया और जबरदस्त तरीके से ट्विटर में कर्मचारियों की छटनी की। इस फैसले को लेकर उन्होंने जानकारी दी की इसके आलावा कोई और विकल्प उनके पास नही है जब ट्विटर प्रतिदिन 4 मिलियन प्रतिदिन के घाटे में चल रहा है।

- Advertisement -

Elon Musk, Who Purchased Twitter Denied Sharing Links To Sites Known To  Publish False News To New York Times - Elon Musk: क्या एलन मस्क ने  न्यूयॉर्क टाइम्स को बताया झूठी वेबसाइट?

अब ब्लू टिक को लेकर नई जानकारी सामने आई है। दरअसल न्यूयार्क टाईम्स में छपी एक खबर के अनुसार ट्विटर उन लोगों से भी चार्ज वसूलेगा जो लोग किसी फेमस व्यक्ति या सेलिब्रेटी को पर्सनल मैसेज भेजेंगे। हालांकि ट्विटर ने इसकी कोई पुष्टी नही की है। लेकिन जल्द ही ये बदलाव संभव है कि ये नियम जल्द ही लागू किया जा सकता है।

Dispute Between Twitter And Elon Musk Which Led To The Cancellation Of The  Deal | Twitter और एलन मस्क के बीच क्या था विवाद, किन मुद्दों पर नहीं बनी थी  बात?

आपको बता दें कि एलन मस्क जबसे ट्विटर की कमान संभाली है तब से ही ट्विटर में कई अमूलचूल परिवर्तन करते नजर आ रहे है। ट्विटर ने सबसे पहले कार्रवाई अपने कर्मचारियों पर की। लगभग कर्मचारियों को एलन मस्क ने बाहर का रास्ता दिखा दिया। वही उन्होंने संकेत भी दिए है कि कई और बदलाव आने वाले समय देखा जा सकता है।

Elon Musk takes charge of Twitter, fires executives - reports -  TeleTrader.com

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें