Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

गोला विधानसभा से बीजेपी ने दी सपा को जबरदस्त शिकस्त,डगमगाया हौसला

लखीमपुर खीरी की गोला विधानसभा से बीजेपी ने उपचुनाव में शानदार जीत दर्ज की है। बीजेपी ने सपा को इस सीट पर 34,298 वोटों से शिकस्त दी है। भले इस जीत का कोई बड़ा असर ना हो। लेकिन इस जीत ने बीजेपी के आत्मविश्वास को बढ़ाया है। वहीं समाजवादी पार्टी हौसले पस्त जरूर हुए हैं। यही वजह है कि जीत के बाद आरोप-प्रत्यारोप का दौर शुरू हो गया है।

- Advertisement -

gola gokarnath by-election result: Big victory for BJP in Gola assembly  by-election defeating SP by 34298 votes - Gola Gokarnath by-election  result: गोला विधानसभा उपचुनाव में बीजेपी की बड़ी जीत, 34,298 वोटों

लखीमपुर खीरी की गोला विधानसभा उपचुनाव में बीजेपी से अमन गिरी को उम्मीदवार बनाया गया था। इस सीट पर अमन गिरी ने एक बड़ी जीत हांसिल की है। उन्होंने समाजवादी पार्टी के उम्मीदवार विनय तिवारी को 34 हजार 298 वोटों से शिकस्त दी है। बीजेपी उम्मीदवार अमन गिरी को उपचुनाव में 1 लाख 2 हजार 424 को हासिल हुए। जबकि सपा उम्मीदवार विनय तिवारी को 71 हजार 793 वोट मिले।

गोला उपचुनाव में भाजपा की जीत ने सपा के हौंसलों को किया पस्त ! जानें 24  चुनाव से पहले BJP की इस जीत के मायने ? - Bharat Samachar | Hindi News  Channel

2024 के लोकसभा चुनावों से पहले ये उपचुनाव बीजेपी के लिए बेहद अहम था। इसलिए बीजेपी ने पूरी ताकत झोंक दी थी। अरविंद गिरी की सहानुभूति हासिल करने के लिए बीजेपी ने उनके बेटे अमन गिरी को उम्मीदवार बनाया। जिसका नतीजा अमन गिरी की जीत के तौर पर आया है और बीजेपी का आत्मविश्वास इस जीत के साथ और बढ़ गया है।

गोला विधानसभा सीट पर उपचुनाव सम्पन्न, 57.35 प्रतिशत हुआ मतदान, प्रत्याशियों  की किस्मत EVM में कैद

दरअसल गोला के उपचुनाव में बीजेपी समाजवादी पार्टी को किसी तरह की मानसिक बढ़त नहीं देना चाहती थी। उसकी कोशिश थी कि उपचुनाव में सपा को करारी शिकस्त देकर उसके हौसलों को पस्त कर दिया जाए। हार के बाद सपा को हौसले पस्त नजर आ रहे हैं और हार की ठीकरा वो सरकार पर फोड़ रहे हैं।

 

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें