Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

हिमाचल में आज होंगी ताबड़तोड़ रैलियां,सीएम योगी आदित्यनाथ भी रहेंगे शामिल

हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए नामांकन करने और वापस लेने की तारीख खत्म हो चुकी है, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज अपने हिमाचल प्रदेश दौरे पर रहेंगे । यहां सीएम जनसभाओं को संबोधित करेंगे। इस बात की जानकारी मुख्यमंत्री ने खुद ट्वीट कर दी है। मिली जानकारी अनुसार सीएम सुबह 11 बजे कांगड़ा जिले के जवाली विधानसभा में रैली को संबोधित करने के बाद दोपहर एक बजे कांगड़ा जिले की ही ज्वालामुखी सीट पर जनसभा संबोधित करेंगे।

- Advertisement -

आज 3 चुनावी जनसभा को करेंगे संबोधित,10 से ज्यादा रैली और जनसभा प्रस्तावित |  CM Yogi's entry in Himachal elections will address 3 election public  meetings today, more than 10 rallies and

वहीं, दोपहर तीन बजे बिलासपुर जिले की घुमारवीं विधानसभा सीट पर बीजेपी उम्मीदवार के लिए वोट मांगने की अपील करेंगे।इन दिनों हिमाचल में पर्यटकों से ज्यादा सियासी चेहरे देखने को मिल रहे हैं, जो अपनी पार्टी और उसके उम्मीदवारों के लिए यहां पहुंच रहे हैं।यही वजह है कि इन दिनों हिमाचल प्रदेश में कई बड़ी-बड़ी राजनीतिक रैलियां और जनसभाएं की जा रही हैं।

हिमाचल दौरे पर आज CM योगी आदित्यनाथ, ज्वाली में आयोजित जनसभा को किया संबोधित
10 नंवबर की शाम को रुका जाएगा चुनाव का प्रचार-प्रसार

इसी कड़ी में कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे मंगलवार यानि आज चुनाव प्रचार के लिए दोपहर में शिमला पहुंचेंगे। खरगे बुधवार (9 नवंबर) को शिमला और सोलन के नालागढ़ में चुनावी जनसभाएं करेंगे। हिमाचल प्रदेश में 10 नंवबर की शाम को चुनाव प्रचार थम जाएगा, जिसके बाद चुनावी रैलियां और दूसरे प्रचार बंद हो जाएंगे। इसके बाद नेताओं को केवल डोर-टू-डोर प्रचार करने की ही इजाजत होगी।

सीएम योगी 3 जनसभाओं को करेंगे संबोधित

वहीं, हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी मंगलवार को तीन जनसंभाओं को संबोधित करेंगे। यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ हिमाचल के पालमपुर, आनी और ठियोग में तीन जनसभाएं करेंगे। योगी आदित्यानाथ इससे पहले भी हिमाचल प्रदेश में कई राजनीतिक रैलियों और जनसभाओं को संबोधित कर चुके हैं।

हिमाचल प्रदेश में दो दिन चुनाव प्रचार करेंगे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ - CM  Yogi Adityanath will address election rallies in Himachal Pradesh from Today

जानिए हिमाचल कौन सी रैली होगा कब,कौन नेता करेगा संबोधित

केंद्रीय मंत्री ईरानी 8 नवंबर को जिला सिरमौर के नाहन और राजगढ़ में जनसभाएं करेंगी।
केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी की एक जनसभा भरमौर में होगी।
केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर 8 नंवबर को घुमारवीं के सभा स्थल छत्त छंजयार और झंडूता क्षेत्र के भडोलिया व गेहड़वी में जनसभाएं करेंगे।

सदर बिलासपुर विधानसभा क्षेत्र के सभा स्थल चांदपुर में भी रैली करेंगे और उसके बाद तलयाणा में जनसभा करेंगे।
पूर्व केंद्रीय मंत्री रवि शंकर प्रसाद 8 नंवबर को शिमला में प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे ।
अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के महासचिव रणदीप सिंह सुरजेवाला मंगलवार को शिमला में पत्रकार वार्ता करेंगे। बुधवार ( 9 नवंबर) को धर्मशाला में जनसभा संबोधित करेंगे।

CM योगी ने ह‍िमाचल में कांग्रेस पर बोला हमला, कहा- वो नहीं चाहते थे  अध्‍योध्‍या में बने राम मंद‍िर - Chief Minister Yogi Adityanath on Himachal  tour today will address a public

12 नवंबर को होगा मतदान

हिमाचल प्रदेश विधानसभा की 68 सीटों वाले इस राज्य में 35 सीट हाासिल करने की लड़ाई अपने शबाब पर है। हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए 12 नवंबर को वोटिंग होगी। वहीं वोटों की गिनती 8 दिसंबर को होगी। यानी हिमाचल प्रदेश चुनाव का रिजल्ट 8 दिसंबर को आएगा।

उपचुनाव में मतदान से एक दिन पहले प्रमाणीकरण पर ही प्रकाशित होंगे विज्ञापन

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें