Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

गुजरात चुनाव: कांग्रेस ने प्रदेश कार्यालय पर टांग दी घड़ी, ‘…इतना समय शेष है सरकार बनाने में’

अहमदाबाद

- Advertisement -

गुजरात में कांग्रेस सत्ता में आने के लिए हर तरकीब भिड़ाने में जुटी हुई है। ग्राउंड पर जोर आजमाइश के साथ ही बीजेपी को हर मौके पर घेरने की कोशिश भी हो रही है। अब कांग्रेस ने अपने प्रदेश कार्यालय के राजीव गांधी भवन पर एक घड़ी टांग दी है। कांग्रेस का कहना है कि यह घड़ी समय बता रही है कि इतने दिन बाद वर्तमान सरकार गिर जाएगी और हम सरकार बनाएंगे। यानी यह संकेत है कि इतना दिन शेष है कांग्रेस के सरकार बनने में।

कांग्रेस ने यह कोशिश अपने कार्यकर्ताओं में जोश भरने के लिए भी की है। इस घड़ी के जरिए वे अपने कार्यकर्ताओं को यह संदेश दे रहे हैं कि आप लोग मेहनत से जुटे रहिए, अब अपनी पार्टी की ही सरकार बनेगी और उसका दिन और समय निकट आ रहा है।

बता दें कि इस बार कांग्रेस के सामने गुजरात में कई सारी चुनौतियां हैं। इस बार मैदान में आम आदमी पार्टी भी है। अभी तक बीजेपी और कांग्रेस के बीच सीधा मुकाबला था। लेकिन अब आप के आ जाने से मुकाबला त्रिकोणीय हो गया है और इससे ज्यादा परेशानी कांग्रेस को ही है क्योंकि उसका संगठन अभी भी बहुत कमजोर है और उसे बीजेपी को उसके गढ़ में मात देने के लिए पहले से कहीं अधिक मेहनत करनी होगी।

साथ ही इस बार राहुल गांधी की भी अग्नि परीक्षा है। भारत जोड़ो यात्रा पर निकले राहुल गांधी एक नई छवि गढ़ने की कोशिश कर रहे हैं। गुजरात चुनाव में यह पता चल जाएगा कि वे अपनी नई छवि को लेकर वोटरों के दिल में कितना जगह बना पाए हैं और अपनी पार्टी को कितना इसका फायदा पहुंचा पाए हैं।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें