Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

तेजस्‍वी हुए तैंतीस के,मना रहे जन्मदिन,मिल रही ढेरों शुभकामनाएं और आशीर्वाद

बिहार के डिप्‍टी सीएम और राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद के छोटे पुत्र तेजस्‍वी यादव 33 वर्ष के हो गए हैं। आज उनका जन्मदिन है। तेजस्‍वी यादव के जन्मदिन के अवसर पर उनके चाहने वालों की तरफ से शुभकामनाएं और आशीर्वाद मिल रहा है। डिप्टी सीएम के बड़े भाई तेज प्रताप यादव ने मंगलवार की रात 12 बजे उनसे केक कटवाया और जन्मदिन की बधाई दी। इस मौके पर उनकी मां राबड़ी देवी भी मौजूद रहीं। तेजस्वी यादव ने जन्मदिन के मौके पर केक काटकर मां का आशीर्वाद लिया। वहीं बड़े भाई और मां को खुद केक खिलाया।

- Advertisement -

33 के हुए बिहार के डिप्‍टी सीएम तेजस्‍वी यादव, तेजप्रताप ने केक कटवा अनोखे  अंदाज में दी बधाई - Deputy CM of Bihar Tejashwi Yadav turns 33 Tej Pratap  congratulates his Arjun

तेजप्रताप यादव ने अपने ट्व‍िटर हैंडल पर केक कटवाने का वीडियो किया शेयर

तेजप्रताप यादव ने अपने ट्व‍िटर हैंडल पर केक कटवाने का वीडियो शेयर किया है। इसमें उनके साथ तेजस्‍वी और मां राबड़ी देवी भी दिख रही हैं। तेजप्रताप इसमें हैप्‍पी बर्थडे सांग भी गाते दिख रहे हैं। तेजस्‍वी ने केक काटकर पहले मां को खिलाया इसके बाद अपने बड़े भाई को। इसके बाद तेजप्रताप और राबड़ी देवी ने एक साथ तेजस्‍वी को केक खिलाया। तेजप्रताप ने लिखा है, करोड़ों लोगों की उम्‍मीदों का प्‍यारा, हम सबों की आंखों का सितारा, अल्‍पसंख्‍यक गरीबों के जीवन में रोशनी लाने को प्रतिबद्ध मेरे छोटे भाई और मित्र तरुण को अनंत शुभाशीष। मेरे भाई को कदम-कदम पर सफलता मिले। डगर-डगर उसमें वृद्धि‍ हो तथा ईश्‍वर की कृपा आपपर यूंंही बरसती रहे।

ललन और कुशवाहा ने दी बधाई

जदयू के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष ललन सिंह ने तेजस्‍वी को ऊर्जावान, संघर्षशील, जनप्रिय युवा नेता कहते हुए जन्‍मदिन की बधाई दी है। उन्‍होंने ट्व‍िटर पर तेजस्‍वी के साथ वाली एक तस्‍वीर भी लगाई है। वहीं जदयू संसदीय बोर्ड के अध्‍यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने भी उपमुख्‍यमंत्री के उत्‍तम स्‍वास्‍थ्‍य एवं दीर्घायु की कामना की है। विधानसभा अध्‍यक्ष अवध बिहारी चौधरी ने तेजस्‍वी को गुलदस्‍ता भेंटकर जन्‍मदिन की बधाई दी।

कुशवाहा से मिले तेजस्वी, कहा- ट्रंप को मिलाकर भी हार जाएगा NDA - loksabha  election 2019 tejashwi yadav and upendra kushwaha meeting after bjp jdu  seat decision - AajTak

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें