Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

लखनऊ पुलिस ने एक लाख के इनामी राजेश सिंह को छत्तीसगढ़ से किया गिरफ्तार, 10 साल से था फरार

लखनऊ

- Advertisement -

चर्चित लोकनाथ अपहरण व हत्या के मामले में पिछले 10 साल से फरार चल रहा आरोपी राजेश सिंह आखिरकार पुलिस के हत्थे चढ़ गया है। लखनऊ की गोमतीनगर पुलिस ने उसे छत्तीसगढ़ से गिरफ्तार किया है। वह छत्तीसगढ़ में नाम बदलकर रह रहा था।

पुलिस ने बताया कि अपरहण व हत्या के मुकदमे में जमानत कराने के बाद राजेश सिंह ने अपनी मूल संपत्ति बेच दी और वह छत्तीसगढ़ में जाकर नाम बदलकर रह रहा था। कोर्ट में पेश न होने पर एनबीडब्ल्यू और कुर्की की कार्रवाई के आदेश जारी हुए लेकिन वह लौटा नहीं।

राजेश सिंह ने वाराणसी जिले में अपनी सारी जमीनें और घरों को बेचने के साथ छत्तीसगढ़ भाग निकला। डीसीपी ईस्ट प्राची सिंह ने बताया कि राजेश अपहरण और हत्या के मुकदमे में चार साल तक जेल में रह चुका है। 4 साल बाद कोर्ट से जमानत पाने के बाद वह बनारस स्थित अपने घर गया और सारी संपत्ति बेचकर फरार हो गया।

छत्तीसगढ़ में वह रायपुर रेलवे स्टेशन पर रह रहा था। बाद में 2017 में कोर्ट में पेश ना होने पर राजेश सिंह की तलाश शुरू हुई। पुलिस समन तामिला कराने के लिए वाराणसी पहुंची। जानकारी हुई कि राजेश सिंह यहां नहीं रहते। इस बीच कोर्ट ने कुर्की का आदेश दे दिया। कुर्की करने पहुंची पुलिस को पता चला कि उसने तो सारी संपत्ति बेच दी है।

फिलहाल पुलिस ने उसे रायपुर रेलवे स्टेशन के पास एक पार्क से गिरफ्तार किया है। उसके पास से फर्जी आधार कार्ड मिला है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें