Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

टी-20 वर्ल्ड कप: न्यूजीलैंड को रौंदकर फाइनल में पहुंचा पाकिस्तान, क्या भारत से होगी टक्कर?

टी-20 वर्ल्ड कप में शानदार कमबैक और कुछ किस्मत के सहारे पाकिस्तान अब फाइनल में जगह बना चुका है। पाकिस्तान ने आज हुए मैच में न्यूजीलैंड को सात विकेट से रौंदकर फाइनल में अपने लिए जगह बनाई है। ऐसे में अब भारतीय फैंस को उम्मीद है कि भारत भी इंग्लैंड को हराकर फाइनल में पहुंचेगा और इस बार अंतिम मुकाबला पाकिस्तान और भारत के बीच ही होगा।

- Advertisement -

वर्ल्ड कप का सफर पाकिस्तान के लिए काफी निराशाजनक रहा। भारत और केन्या से हारने के बाद ऐसा लग रहा था जैसे यह टीम क्वालिफाई राउंड से ही बाहर हो जाएगी लेकिन पाकिस्तानी टीम ने जो कमबैक किया है, वह सराहनीय है। टीम ने बाद के सभी मैच लगातार जीते।

हालांकि उसे किस्मत का  भी सहारा मिला जब कमजोर मानी जा रही नीदरलैंड की टीम से हारकर दक्षिण अफ्रीका बाहर हो गई और पाकिस्तान को सेमीफाइनल खेलने का मौका मिल गया। लेकिन पाकिस्तान ने अब गलती नहीं करने की ठान ली है। और यही वजह है कि सेमीफाइनल में उसने न्यूजीलैंड जैसी मजबूत टीम को हरा दिया है।

दुनियाभर के क्रिकेट फैंस अब भारत और पाकिस्तान के बीच खिताबी मुकाबला चाहते हैं। भारत को कल इंग्लैंड से भिड़ना है। चुनौती बड़ी है लेकिन भारतीय टीम जिस फॉर्म में है, उससे यह कोई मुश्किल भी नहीं दिख रहा है। फिलहाल तो एक फाइनलिस्ट तय हो गया है और वह है पाकिस्तान। अब सबकी नजरें कल के मैच पर हैं।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें