Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

कलयुगी बेटे ने माँ को उतारा मौत के घाट,हॉरर फिल्म देखकर रची साजिश

भोपाल : माता-पिता अपने बच्चों के लिए क्या नहीं करते है। उनकी हर ख्वाहिश पूरी करने की कोशिश करते है लेकिन जरा सी बात न मानने पर बच्चे अपने पेरेंट्स के साथ ऐसा भी कर सकते हैं जिसके बारे में भी सोचना भी गलत है। भोपाल से एक ऐसी खबर सामने आ रही है जिसपर किसी को यकीन नहीं हो रहा। जी हाँ शादी न कराने से नाराज एक कलयुगी बेटे ने अपनी बुजुर्ग मां को मौत के घाट उतार डाला। उसने क्रिकेट बल्ले से मां को तब तक पीटा जब तक उसकी मौत नहीं हो गई। मां की हत्या की साजिश को आरोपी बेटे ने हॉरर फिल्म देखकर प्लान किया था। हत्या की ये घटना मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की है।

- Advertisement -

दरअसल भोपाल के कोहेफिजा इलाके के खानू गांव में रहने वाली आसमा फारुखी के दो बेटे अताउल्ला और अब्दुल अहद फरहान हैं। मंगलवार को बड़ा बेटा अताउल्ला खान अपनी पत्नी के साथ अशोका गार्डन स्थित ससुराल गया था। इस दौरान घर में मां और छोटे भाई अब्दुल अहद फरहान थे।

शादी नहीं करवाई तो मां की पीट-पीटकर ले ली जान, हॉरर फिल्म देखकर बनाया प्लान

जब वह घर आया तो मां खून से लथपथ पड़ी थी। घायल मां को लेकर वो अस्पताल गया। डॉक्टरों ने जब उन्हें चेक किया तो उन्हें मृत घोषित कर दिया। मृतका की घर में ही जान निकल गई थी। छोटे भाई अब्दुल ने बताया था कि मां छत से गिरने से घायल हुई थी। अब्दुल के बयान पर पुलिस इस पूरे मामले को हादसा ही मान रही थी लेकिन जब इस मामले की शार्ट पीएम रिपोर्ट आई तो पुलिस को हादसा नहीं हत्या का सुराग मिला। इसके बाद दोनों भाइयों से सख्ती से पूछताछ की गई। पुलिस को पता चला कि बड़ा भाई अताउल्ला घर से बाहर गया था।

दिल्ली: घर में बंद मिली नाबालिग लड़की की खून से लथपथ लाश, आरोपी अरेस्ट -  Delhi sarita vihar minor girl murder body in house ntc - AajTak

इस दौरान छोटा भाई अब्दुल और उसकी मां घर में अकेले थे। इस पर जब अब्दुल से पूछताछ की गई तो उसने पहले तो पुलिस को गुमराह दिया लेकिन थोड़ी सख्ती बरतने पर उसने हत्या का राज खोला। एडिशनल डीसीपी रामस्नेही मिश्रा ने बताया कि आरोपी अब्दुल ने बीकॉम किया है। उसने मां की हत्या का जुर्म कबूल कर लिया है। सभी सबूतों को जुटा लिया गया है। आरोपी यूट्यूब पर अक्सर हॉरर फिल्में देखता था और अपनी जिंदगी से ही परेशान था उसने हॉरर फिल्म से ही मां की हत्या का प्लान तैयार किया।

बॉलीवुड की 8 सुपरहिट हॉरर फिल्में जिन्हें अकेले देख पाना है मुश्किल!

इसके लिये उसने घर में रखे क्रिकेट बल्ले और लोहे की रॉड का उपयोग किया और मां पर जानलेवा हमला कर दिया। इस हमले में उसकी मां की मौके पर ही मां की मौत हो गई। पुलिस को यह भी पता चला है कि आरोपी अब्दुल अपनी मां से उसकी शादी नहीं कराए जाने को लेकर भी नाराज था। इस बात को लेकर घर में विवाद भी चलता था। उसने 15 मिनट तक मां पर ताबड़तोड़ हमले किए। बताया जा रहा है कि अब्दुल मानसिक रूप से भी कमजोर था, यही कारण थी कि उसकी शादी नहीं हो पा रही थी।

मां भी उसे यही बात बोलती थी। हालांकि इस घटना में बड़े बेटे पर भी रिश्तेदारों ने हत्या में शामिल होने का आरोप लगाया है लेकिन पुलिस को कोई सबूत बड़े बेटे के खिलाफ नहीं मिले हैं।

 

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें